Categories: Special

महोबा – तथाकथित की चल पड़ी है दूकान कि जानकर हो जायेगे हैरान

दीपक बाजपेई

महोबा. मुख्यमंत्री बनते ही सीएम योगी ने अपने संगठन हिन्दू युवा वाहिनी की पूरी कार्यकारिणी भंग कर दी थी और हिन्दू युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओं व पदाधिकारियों को आम लोगों की सेवा करने के निर्देश दिए लेकिन चन्द मौकापरस्तों ने सीएम योगी के नाम की आड़ लेकर अवैध खनन, वसूली और दलाली करना शुरू कर दिया | कुछ यही हाल महोबा जिले का है यहाँ योगी की वाहिनी पर सवार एक तथाकथित जिले के आला अधिकारियों पर दबाव बना अवैध खनन में संलिप्त होकर योगी के नाम को कलंकित करने में जुटा हुआ है |

हद तो तब हो गई जब विभागों में मनमाफिक अधिकारियों/कर्मचारियों की पोस्टिंग और ट्रांसफर के दावे भी ये महोदय करने लगे. ये मान्यवर खुद ही जनता से कहते फिरते है कि मेरे एक चहेते साहब के इशारे पर हाल ही में करीब 9 पुलिसकर्मियों का ट्रांसफर करवाया है.

वहीं सूत्रों की माने तो उक्त तथाकथित ने अपनी इसी हनक की आड़ में वसूली व दलाली की दुकान खोल ली है जो फिलहाल तो खूब चल भी रही है. वहीं सत्ताधारी भाजपा के पदाधिकारी व कार्यकर्ता भले ही इस संगठन को तवज्जो न दे रहे हों लेकिन पैराशूट से आये इस तथाकथित की हनक के चलते अंदरखाने जमकर आक्रोश पनप रहा है| इसकी एक और खासियत सुन लीजिए जब जिस पार्टी की सरकार आती है ये मलाई खाने से नहीं चूकता , शायद यही वजह है कि सूबे में जब भाजपा की सरकार आयी तो पार्टी में इंट्री मिलने की राह आसान न दिखने की वजह से योगी की वाहिनी में शामिल हो सत्ता का शॉर्टकट मार दिया.

pnn24.in

Share
Published by
pnn24.in

Recent Posts

तिरुपति मंदिर प्रसाद के लड्डू में जानवरों की चर्बी के आरोप पर बोले श्री श्री रविशंकर ‘यह घटना 1857 के विद्रोह जैसी है’

ईदुल अमीन डेस्क: तिरुपति मंदिर के लड्डू प्रसाद में जानवरों की चर्बी इस्तेमाल होने के…

22 hours ago

ईरान के कोयला खादान में हुवे विस्फोट से 51 की मौत, 24 लापता

निलोफेर बानो डेस्क: पूर्वी ईरान के तबास में एक कोयला खदान में हुए विस्फोट से…

22 hours ago

हिजबुल्लाह के जारी जवाबी हमले के बाद इसराइल ने हायफा के लोगो से किया इकठ्ठा न रहने की अपील

आफताब फारुकी डेस्क: इसराइल ने लेबनान की सीमा से लगे उत्तरी शहर हायफ़ा में लोगों…

23 hours ago