Categories: NationalPolitics

मोदी जी के पास कोई अपनी उपलब्धी नही, इसीलिये सपा की परियोजनाओ का फर्जी शिलान्यास कर रहे है – पुर्व विधायक जय प्रकाश अंचल

उमेश गुप्ता

बलिया : बिल्थरा रोड पूर्व विधायक जयप्रकाश अंचल ने आजमगढ़ में पीएम के कार्यक्रम को पूरी तरह से विफल बताते हुए कहा कि सपा के गढ़ में पीएम कितने ही कार्यक्रम कर अपना पूरा जोर लगा लें ¨कतु भाजपा की डूबती नैय्या 2019 में पार नहीं होने वाली है। 2019 में देश में महागठबंधन की ही सरकार बनेगी।

उन्होंने कहा है कि पीएम के पास अपनी कोई बड़ी उपलब्धि तो नहीं इसलिए सपा के परियोजना का दूसरी बार फर्जी तरीके से शिलान्यास करने की जिद पूरी कर रहे है। इसलिए आजमगढ़ में सरकारी खर्चे में सफाईकर्मी, शौचालय लाभार्थी, शिक्षकों व सरकारी कर्मचारियों की भीड़ इकट्ठा किया गया। जो उनकी विफलता का सबसे बड़ा प्रमाण है। वे बिल्थरारोड में पत्रकारों से मुखातिब थे। कहा कि तत्कालीन मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने 22 सितंबर 2016 को ही उक्त पूर्वांचल एक्सप्रेस वे परियोजना का शिलान्यास कर दिया था और परियोजना से सटे विभिन्न जनपदों के करीब 70 फीसदी भू-स्वामियों से समाजवादी पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे बनाने हेतु एग्रीमेंट की प्रक्रिया पूरी हो गई थी। जिसका गलत आंकड़ा भाजपा द्वारा रखकर परियोजना का नाम बदलकर चुनावी लाभ लेने हेतु शिलान्यास किया गया।

pnn24.in

Recent Posts

तिरुपति मंदिर प्रसाद के लड्डू में जानवरों की चर्बी के आरोप पर बोले श्री श्री रविशंकर ‘यह घटना 1857 के विद्रोह जैसी है’

ईदुल अमीन डेस्क: तिरुपति मंदिर के लड्डू प्रसाद में जानवरों की चर्बी इस्तेमाल होने के…

20 hours ago

ईरान के कोयला खादान में हुवे विस्फोट से 51 की मौत, 24 लापता

निलोफेर बानो डेस्क: पूर्वी ईरान के तबास में एक कोयला खदान में हुए विस्फोट से…

21 hours ago

हिजबुल्लाह के जारी जवाबी हमले के बाद इसराइल ने हायफा के लोगो से किया इकठ्ठा न रहने की अपील

आफताब फारुकी डेस्क: इसराइल ने लेबनान की सीमा से लगे उत्तरी शहर हायफ़ा में लोगों…

21 hours ago