Categories: NationalPolitics

राहुल गाँधी किसानो की बात करते है और ये भी नहीं जानते गाजर मुली कहा पैदा होते है – शिवराज चौहान

ऋषि बाथम

सतना। इन दिनों मध्य प्रदेश विधासभा चुनाव को लेकर सभी दलों में राजनीतिक बयान बाज़ी शुरू हो चुकी है। कई बड़े नेता आज कल मध्य प्रदेश का दौरा कर रहे है। फिलहाल, मध्य प्रदेश में मौजूदा सरकार भाजपा की है। मध्य प्रदेश सरकार की सत्ता से कांग्रेस पिछले 15 सालों से दूर है। खबरे यह भी आई है कांग्रेस ने मध्य प्रदेश चुनाव को लेकर बसपा के साथ गठबंधन कर चुनाव लड़ने का फैलसा किया है, जिसे शायद कांग्रेस के लिए एक ही विकल्प नज़ार आ रहा है।

वही मध्य प्रदेश चुनाव को लेकर इन दिनों मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी चुनावी दौरे पर है। सतना में जन आशीर्वाद यात्रा के दौरान मुख्यमंत्री कुछ अलग ही तेवर दिखे। विपक्षियों पर हमेशा नरम रुख रखने वाले सीएम चौहान अपने भाषण में इस बार हमलावर नजर आए। साथ ही उन्होंने जन आशीर्वाद यात्रा के दौरान अपने संबोधन में विधानसभा उपाध्यक्ष एवं अमरपाटन से विधायक राजेंद्र सिंह पर जानकर निशाना साधा और उन पर भ्रष्टाचार का आरोप भी लगाया। वही उनके इस बयान को अब बड़े सियासी मतलब निकाले जा रहे है।

इनता ही सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी पर भी जमकर निशाना साधा और कहा कि राहुल गांधी किसानों की बात करते है , मगर क्या उन्हें मालूम की मुली गज़र कहा पैदा होते है.

pnn24.in

Recent Posts

करेलाबाग में बिजली विभाग के अधिकारी द्वारा मॉर्निंग रेड, कटिया लगाकर बिजली चोरी करने वाले 18 लोगो के खिलाफ एफआईआर दर्ज

अबरार अहमद प्रयागराज: उत्तर प्रदेश सरकार के निर्देश पर और बिजली विभाग के वरिष्ठ अधिकारियों…

16 hours ago

मेजा में भीषण सड़क दुघर्टना, अनियंत्रित ट्रक ने आधा दर्जन छात्राओं को रौंदा, तीन की मौत, तीन गंभीर रूप से घायल, मौके पर लोगों की लगी भीड़

तारिक खान मेजा, प्रयागराज। मेजा के टिकुरी समहन गांव के समीप प्रयागराज मिर्जापुर मार्ग पर…

16 hours ago

हाई कोर्ट के फैसले के बाद बोले सिद्धरमैया ‘जितनी भी साजिश हो, उसके खिलाफ कानूनी लड़ाई लडूंगा, इस्तीफा नही दूंगा’

ईदुल अमीन डेस्क: मैसूर अर्बन डेवलपमेंट अथॉरिटी ज़मीन मामले में कर्नाटक हाई कोर्ट के फ़ैसले…

18 hours ago

ज़मीन आवंटन मामले में कर्णाटक हाई कोर्ट ने ख़ारिज किया सिद्धरमैया की याचिका, कहा ‘जांच ज़रूरी है’, भाजपा ने माँगा सीएम से इस्तीफा

तारिक खान डेस्क: कर्नाटक हाई कोर्ट ने मुख्यमंत्री सिद्धारमैया की उस याचिका को ख़ारिज कर…

19 hours ago