Categories: NationalPolitics

कांग्रेस मुस्लिम पुरुष ही है या मुस्लिम महिलाओ के लिये भी जगह है – नरेन्द्र मोदी

यशपाल सिंह

आजमगढ़. पीएम मोदी आजमगढ में एक्सप्रेव वे का शिलान्यास करने पहुंचे थे. जहां से उन्होंने यूपी की जनता को तो भविष्य के सपने दिखाए ही साथ ही कांग्रेस पर तीखा तंज भी कस दिया. मोदी ने मंच से सवाल किया कि कांग्रेस वाले कहते हैं कि उनकी पार्टी मुस्लिमों की पार्टी है. तो क्या वे बता सकते हैं कि उनकी पार्टी में केवल मुस्लिम पुरूष ही हैं या महिलाओं के लिए भी कोई जगह है ? यदि वे मुस्लिम महिलाओं का सम्मान करते हैं तो फिर क्यों तीन तलाक के विधेयक को रोके बैठे हैं. क्यों चुप हैं हलाला जैसे गंभीर विषय पर ?

मोदी ने राहुल गांधी का नाम लिए बिना कहा कि मैं नामदारों की हरकतों से दुखी हूं और उनसे कहना चाहता हूं कि अभी संसद शुरू होने में पांच दिन का वक्त है. इन पांच दिनों में वे तीन तलाक से दुखी महिलाओं के पाए जाएं, हलाला के कारण दो राहे पर पहुंच चुकी बेटियों के पास जाएं और पूछे उनकी तकलीफ क्या है? इसके बाद मुझे संसद में मिले और बताएं कि वो कितना सही हैं और मैं कितना गलत हूं.

मोदी ने जनता से कहा कि हमें धर्म की राजनीति करने वाले इन दलों और परिवारवाद को आगे ले जाने वाले नेताओं से बचकर रहना चाहिए. योगी और मोदी दोनों के लिए यह देश ही उनका परिवार है. आपके सपने हमारे सपने हैं और आपकी आकांक्षाएं हमारी हैं. उन्हें पूरा करने की जिम्मेदारी भी हमारी है.

pnn24.in

Recent Posts

तिरुपति मंदिर प्रसाद के लड्डू में जानवरों की चर्बी के आरोप पर बोले श्री श्री रविशंकर ‘यह घटना 1857 के विद्रोह जैसी है’

ईदुल अमीन डेस्क: तिरुपति मंदिर के लड्डू प्रसाद में जानवरों की चर्बी इस्तेमाल होने के…

1 day ago

ईरान के कोयला खादान में हुवे विस्फोट से 51 की मौत, 24 लापता

निलोफेर बानो डेस्क: पूर्वी ईरान के तबास में एक कोयला खदान में हुए विस्फोट से…

1 day ago

हिजबुल्लाह के जारी जवाबी हमले के बाद इसराइल ने हायफा के लोगो से किया इकठ्ठा न रहने की अपील

आफताब फारुकी डेस्क: इसराइल ने लेबनान की सीमा से लगे उत्तरी शहर हायफ़ा में लोगों…

1 day ago