Categories: CrimeGaziabad

कब मिलेगा इंसाफ, पीड़ित पिता बेटे के न्याय के लिए दर-दर भटक रहा है, नही हो रही सुनवाई

सरताज खान
गाजियाबाद / लोनी पुत्र को गोली मारने वाले आरोपी के विरुद्ध कार्रवाई की मांग को लेकर पिछले 2 माह से पुलिस विभाग के चक्कर काट रहे पिता को आजतक कोई न्याय नहीं मिल सका है। पीड़ित ने मामले को लेकर एक बार फिर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक महोदय से मिलकर शिकायत करने की बात कही है।
गौरतलब है कि कर्दम पुरी, दिल्ली में रहने वाले पीड़ित सलीम अहमद के पुत्र नदीम (32) को विगत 5 अप्रैल की रात इकराम नगर कॉलोनी, लोनी में अज्ञात युवक उस समय गोली मारकर फरार हो गए थे जब वह वहां से अपना क्लीनिक बंद कर घर के लिए रवाना हुआ था। गोली उसकी पीठ में लगी थी। सूचना पाकर घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने उसे तुरंत लोनी के शिवेन हॉस्पिटल में भर्ती कराया था। मगर उसकी हालत गंभीर देखते हुए डॉक्टरों ने उसे दिल्ली के लिए रेफर कर दिया था। घटना के मामले में घायल युवक के पिता ने अज्ञात हमलावरों के विरुद्ध लोनी थाने में मुकदमा पंजीकृत कराया था।

आरोपी के विरुद्ध कार्यवाही नहीं होने का लगा आरोप

उक्त घटना के मामले में नदीम के पिता सलीम का कहना है कि घटना के लगभग 15 दिन बाद उसे पता लगा कि उसके पुत्र को गोली मारने वाला साजिद नामक व्यक्ति है। जिसको नामजद कराने के लिए वह पिछले लगभग 2 माह से पुलिस थाने के चक्कर काट रहा है। यहां तक की मामले को लेकर वह विगत 15 मई, 9 जुलाई व 13 जुलाई समेत तीन शिकायती पत्र एसएसपी कार्यालय में दे चुका है। मगर उसके बावजूद भी आजतक उक्त आरोपी साजिद के विरुद्ध पुलिस कार्यवाही नहीं हो सकी है पीड़ित का कहना है कि मामले को लेकर वह एक बार फिर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक से मिलकर हमलावर साजिद के विरुद्ध कार्रवाई किए जाने की मांग करेंगे।
पीड़ित सलीम अहमद का उसके पुत्र को गोली मार देने वाले आरोपी साजिद के बारे में कहना है कि उसके पुत्र नदीम की शादी को करीब 5 वर्ष हो चुके हैं। शादी के कुछ दिन बाद से ही साजिद फोन के द्वारा यह धमकी देता रहा है कि नदीम अपनी पत्नी को छोड़ दें वरना वह उसको गोली मार देगा। उसकी लगातार मिलने वाली धमकियां कुछ दिनों से ही आनी बंद हुई थी कि उसके पुत्र को गोली मार दी गई थी। दरअसल साजिद के उसके पुत्र की पत्नी से पहले से प्रेम प्रसंग थे। इसी के चलते वह उसकी पत्नी को छोड़ देने के लिए बार-बार धमकी देता आ रहा था और आखिर 5 अप्रैल की रात उसने अपनी धमकी अनुसार उसके पुत्र को जान से मारने की नियत से उसे गोली मार दी जो किसी तरह बाल-बाल बचा हैं।

Adil Ahmad

Share
Published by
Adil Ahmad

Recent Posts

तिरुपति मंदिर प्रसाद के लड्डू में जानवरों की चर्बी के आरोप पर बोले श्री श्री रविशंकर ‘यह घटना 1857 के विद्रोह जैसी है’

ईदुल अमीन डेस्क: तिरुपति मंदिर के लड्डू प्रसाद में जानवरों की चर्बी इस्तेमाल होने के…

14 hours ago

ईरान के कोयला खादान में हुवे विस्फोट से 51 की मौत, 24 लापता

निलोफेर बानो डेस्क: पूर्वी ईरान के तबास में एक कोयला खदान में हुए विस्फोट से…

14 hours ago

हिजबुल्लाह के जारी जवाबी हमले के बाद इसराइल ने हायफा के लोगो से किया इकठ्ठा न रहने की अपील

आफताब फारुकी डेस्क: इसराइल ने लेबनान की सीमा से लगे उत्तरी शहर हायफ़ा में लोगों…

15 hours ago