Categories: CrimeGaziabad

चिरोड़ी ब्लाइंड हत्याकांड का पुलिस ने किया खुलासा, चार गिरफ्तार भेजा जेल

सरताज खान
गाजियाबाद / लोनी कोतवाली थाना क्षेत्र के चिरोड़ी गांव में बीते 25 जुलाई को हुए राशिद हत्याकांड का पुलिस ने सनसनीखेज खुलासा किया है। मामले में पुलिस ने एक महिला व उसके भाई तथा मुख्य अभियुक्त व उसके भाई सहित 4 अभियुक्तो को गिरफ्तार किया है। जिनके कब्जे से एक आलाकत्ल तमंचा व एक खोखा कारतूस तथा 5 मोबाइल जिनसे घटना के सम्बंध में वार्तालाप हुई थी बरामद कर जेल भेज दिया है।

एसएसपी वैभव कृष्ण ने प्रेस कांफ्रेंस कर खुलासा किया है कि पुलिस ने रविवार शाम सवा 5 बजे रेलवे स्टेशन लोनी से अभियुक्त गजे कुमार व उसके भाई अर्जुन तथा तैय्यब व उसकी बहन निवासी गांव चिरोड़ी को उस समय गिरफ्तार किया है जब वह ट्रेन पकड़कर कही दूर भागने की फिराक में थे। उन्होंने बताया कि घटना से कुछ दिन पहले मुख्य अभियुक्त गजे कुमार व उक्त महिला को चेरी के खेत मे मृतक राशिद ने अश्लील हरकत करते देख लिया था। राशिद के शोर मचाने पर गांव वाले एकत्र हो गए थे। जिससे गजे व महिला मृतक राशिद से रंजिश रखते थे। उसके बाद मुख्य अभियुक्त गजे कुमार ने अपने सगे भाई अर्जुन को और महिला ने अपने सगे भाई तैय्यब को बदले की भावना से हत्या के लिये उकसाया था।

जिसे अभियुक्तो ने 25 जुलाई को उस समय राशिद के सिर में गोली मारकर हत्याकांड को अंजाम दे दिया , जब वह पत्नी के साथ घर मे दरवाजे के पास सो रहा था। उन्होंने बताया कि दोनो सगे भाई गजे व अर्जुन के अभियुक्त महिला व उसकी सगी बहन से अवैध सम्बन्ध थे। एसएसपी ने बताया कि कोतवाली पुलिस द्वारा ब्लाइंड केस का खुलासा करते हुए एक महिला सहित चारो अभियुक्तो को जेल भेज दिया गया है।

Adil Ahmad

Recent Posts

प्रधानमंत्री मोदी के पाकिस्तान वाले बयान पर पलटवार करते हुवे बोले फारुख अब्दुल्लाह ‘इनको जब भी कोई चीज़ आ जाती है तो पाकिस्तान को आगे कर देते है’

निसार शाहीन शाह डेस्क: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पाकिस्तान वाले बयान पर जम्मू-कश्मीर नेशनल कॉन्फ्रेंस…

7 hours ago

सेना के अफसर और उसकी मंगेतर के साथ पुलिस थाने में अभद्रता के आरोपों पर बीजेडी का प्रदर्शन

तारिक खान डेस्क: ओडिशा में आर्मी अधिकारी और उनकी मंगेतर के साथ पुलिस कस्टडी में…

7 hours ago

लेबनान पर इसराइल के ताज़ा अटैक से मृतकों की संख्या बढ़कर हुई 8, कई घायल

आफताब फारुकी डेस्क: लेबनान में इसराइल के हमलों में मरने वालों की संख्या बढ़कर आठ…

1 day ago