Categories: CrimeGaziabad

सैल्समेंन से लुटेरों ने की लाखों की लूट, पुलिस उलझी रही सीमा विवाद में पीड़ित परेशान

सरताज खान
गाजियाबाद। सीमा विवाद के कारण लूटपाट के बाद थानों के चक्कर लगाना पीड़ित के लिए सिरदर्द साबित हो गया। दरअसल बदमाश हथियारों के बल पर एक सेल्समैन से लाखों रुपए की नगदी व बाइक लूट कर फरार हो गए तथा युवक को बांधकर एक खेत में डाल गए थे। सूचना के बावजूद पुलिस घंटों तक सीमा विवाद में उलझी रही। पीड़ित को कभी मसूरी थाना तो कभी मुरादनगर थाने के चक्कर लगाने पड़े। मुरादनगर से मसूरी को जाने वाली गंग नहर पटरी पर स्थित गांव बड़का निवासी अशरफ गाजियाबाद की एक कंपनी में सेल्समेन के पद पर तैनात हैं । सोमवार की रात को वह बाइक द्वारा गंग नहर की पटरी से घर लौट रहा था।जैसे ही वह बड़का गांव से पहले पहुंचा , तो सड़क पर घात लगाए खड़े बदमाशों ने उसे रोककर तमंचे की नोक पर बंधक बना लिया और उसके साथ लूटपाट शुरू कर दी।

बदमाशों ने उसे बांधकर खेत में डाल दिया और उसके पास रखें एक लाख तीस हजार की नगदी , एटीएम कार्ड , मोबाइल व बाइक लूटकर ले गये। बदमाश लूटपाट करने के बाद उसे शोर मचाने पर जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गये। किसी तरह बंधक मुक्त होकर अशरफ ने इसकी सूचना गांव में दी। लूटपाट की सूचना से ग्रामीणों में भी हड़कंप मच गया। ग्रामीणों ने इसकी सूचना मुरादनगर पुलिस को दी। मुरादनगर पुलिस ने मामला थाना मसूरी का बताते हुए अपना पल्ला झाड़ लिया। जब इसकी सूचना मसूरी थाने को दी गई तो मसूरी पुलिस ने भी अपना पल्ला झाड़ते हुए मामला मुरादनगर का बताया। पीड़ित कई घंटे तक दोनों थाने के चक्कर काटता रहा।

कई घंटे बीत जाने के बाद यह मामला मुरादनगर थाना पुलिस को सौंपा गया। तब तक बदमाश फरार हो चुके थे। यदि पुलिस समय रहते ही बदमाशों की तलाश में जुट जाती तो शायद बदमाश पकड़े जा सकते थे। पीड़ित ने बताया कि उसके पास रखी करीब एक लाख तीस हजार की नगदी बाइक एटीएम कार्ड मोबाइल बदमाश लूट ले गए। थाना प्रभारी लक्षेंद्र कुमार  ने बताया कि पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है ।जल्द ही बदमाश गिरफ्तार कर लिए जाएंगे।

Adil Ahmad

Share
Published by
Adil Ahmad

Recent Posts

तिरुपति मंदिर प्रसाद के लड्डू में जानवरों की चर्बी के आरोप पर बोले श्री श्री रविशंकर ‘यह घटना 1857 के विद्रोह जैसी है’

ईदुल अमीन डेस्क: तिरुपति मंदिर के लड्डू प्रसाद में जानवरों की चर्बी इस्तेमाल होने के…

6 hours ago

ईरान के कोयला खादान में हुवे विस्फोट से 51 की मौत, 24 लापता

निलोफेर बानो डेस्क: पूर्वी ईरान के तबास में एक कोयला खदान में हुए विस्फोट से…

7 hours ago

हिजबुल्लाह के जारी जवाबी हमले के बाद इसराइल ने हायफा के लोगो से किया इकठ्ठा न रहने की अपील

आफताब फारुकी डेस्क: इसराइल ने लेबनान की सीमा से लगे उत्तरी शहर हायफ़ा में लोगों…

7 hours ago