Categories: UP

रफ़्तार के कहर ने ले लिया देवर भाभी की जान

शिव शक्ति सैनी
हमीरपुर. यूपी के हमीरपुर जिले में बाइक सवार देवर भाभी को ट्रक ने मारी जोरदार टक्कर ,मौके पर हुई दोनों दर्दनाक मौत. चालक टक्कर मारकर ट्रक सहित मौके से हुआ फरार। ममला  हमीरपुर जिले के राठ कोतवाली कस्बे के किसान पेट्रोल पम्प के पास का।
एक युवती अपने देवर के साथ मोटरसाइकिल से अपने ससुराल से मायके की तरफ जा रही थी तभी रास्ते में अज्ञात ट्रक से हुई टक्कर मैं दोनों की जान चली गई. मृतक नीलम आज राठ होते हुए हमीरपुर मार्ग से बिहूनी जा रही थी.तभी रास्ते में किसान पेट्रोल पंप के पास पीछे से आ रहे अज्ञात ट्रक ने टक्कर मार दी. जिससे दोनों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई.
वही राहगीरों से मिली सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को अपने कब्जे में लेकर राठ स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया जहां पर डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया. पुलिस को राहगीरों द्वारा मिली सूचना से पता चला कि जिस ट्रक ने एक्सीडेंट किया है उसके ऊपर पीला तिरपाल डाला हुआ है.जिस पर पुलिस ने पीछा करते हुए 4 ट्रकों को अपने कब्जे में ले लिया है और सभी से पूछताछ चल रही है ,वही पुलिस ने दोनों शवों का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है
pnn24.in

Recent Posts

तिरुपति मंदिर प्रसाद के लड्डू में जानवरों की चर्बी के आरोप पर बोले श्री श्री रविशंकर ‘यह घटना 1857 के विद्रोह जैसी है’

ईदुल अमीन डेस्क: तिरुपति मंदिर के लड्डू प्रसाद में जानवरों की चर्बी इस्तेमाल होने के…

1 day ago

ईरान के कोयला खादान में हुवे विस्फोट से 51 की मौत, 24 लापता

निलोफेर बानो डेस्क: पूर्वी ईरान के तबास में एक कोयला खदान में हुए विस्फोट से…

1 day ago

हिजबुल्लाह के जारी जवाबी हमले के बाद इसराइल ने हायफा के लोगो से किया इकठ्ठा न रहने की अपील

आफताब फारुकी डेस्क: इसराइल ने लेबनान की सीमा से लगे उत्तरी शहर हायफ़ा में लोगों…

1 day ago