Categories: Allahabad

20 हज़ार का कुख्यात अपराधी गिरफ्तार पिस्टल बरामद

मो आफ़ताब फ़ारूक़ी

इलाहाबाद । प्रदेश की राजधानी सहित कई जिलों में आराधिक वारदातों को अंजाम देने वाले बीस हजार के इनामी कुख्यात अपराधी को रविवार की सुबह नैनी कोतवाली की पुलिस ने गिरफ्तार किया। उसके खिलाफ हत्या, लूट एवं फिरौती जैसे कई मुकदमें दर्ज है।
उक्त खुलासा करते हुए पुलिस अधीक्षक यमुनापार दीपेन्द्र नाथ चैधरी ने रविवार की शाम बताया कि पकड़ा गया शातिर बदमाश गुड्डू कसाई उर्फ मो. इरशाद पुत्र ईशा निवासी गंजिया थाना नैनी है। वह वर्ष 2017 में लखनऊ के गाजीपुर थाना क्षेत्र में एक व्यापारी का अपहरण एवं फिरौती मामले में हुई पुलिस मुठभेड़ में घायल हुआ था। यह एक दुर्दान्त अपराधी है।
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने कुख्यात अन्तर्जनपदीय हत्यारा एवं आतंक का पर्याय बन चुके गुड्डू जिस पर बीस हजार रूपये का इनाम घोषित है। जिसकी गिरफ्तारी के लिए क्षेत्राधिकारी करछना के कुशल नेतृत्व में रविवार की सुबह नैनी कोतवाली प्रभारी निरीक्षक पी.के. मिश्रा और जेल रोड चैकी प्रभारी जितेन्द्र पाल सिंह के अथक प्रयास के बाद खरकौनी गांव के समीप से रविवार की सुबह गिरफ्तार किया गया। उसके कब्जे से एक पिस्टल और चोरी की बाइक एवं नशीला पाउडर बरामद किया गया है।
उक्त अपराधी ने नैनी कोतवाली क्षेत्र के गजिया मोहल्ले में वर्ष 2011 में पूर्व सैनिक की दिनदहाड़े चापड़ से काटकर हत्या कर दी थी। इसके अतिरिक्त जनपद के विभिन्न थानों में आधा दर्जन से अधिक मुकदमें यहां दर्ज है। हालांकि वर्तमान में कीडगंज थाना 277/18 एवं नैनी कोतवाली से मुकदमा अपराध संख्या 896/18 से वांछित चल रहा था।

aftab farooqui

Recent Posts

तिरुपति मंदिर प्रसाद के लड्डू में जानवरों की चर्बी के आरोप पर बोले श्री श्री रविशंकर ‘यह घटना 1857 के विद्रोह जैसी है’

ईदुल अमीन डेस्क: तिरुपति मंदिर के लड्डू प्रसाद में जानवरों की चर्बी इस्तेमाल होने के…

4 hours ago

ईरान के कोयला खादान में हुवे विस्फोट से 51 की मौत, 24 लापता

निलोफेर बानो डेस्क: पूर्वी ईरान के तबास में एक कोयला खदान में हुए विस्फोट से…

5 hours ago

हिजबुल्लाह के जारी जवाबी हमले के बाद इसराइल ने हायफा के लोगो से किया इकठ्ठा न रहने की अपील

आफताब फारुकी डेस्क: इसराइल ने लेबनान की सीमा से लगे उत्तरी शहर हायफ़ा में लोगों…

5 hours ago