Categories: Allahabad

युवती को गोली मारकर युवक फरार

आफ़ताब फ़ारूक़ी

इलाहाबाद । मेजा थाना क्षेत्र में स्थित कोहड़ार घाट स्थित लालजंगी स्कूल के समीप रविवार दोपहर बाद नवविवाहिता को उसके बहन के देवर ने गोली मारकर भाग निकला। गोली से घायल युवती को उपचार के लिए शहर के जार्जटाउन में स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। फरार आरोपी की तलाश में पुलिस संभावित स्थानों पर दबिस दे रही है।
मेजा के कोहड़ार घाट गांव निवासी दयाशंकर मिश्रा ने अपनी 24 वर्षीय बेटी अन्तिमा मिश्रा की शादी पांच माह पूर्व हिन्दू रीति-रिवाज से करछना थाना क्षेत्र के भीरपुर निवासी सुनील मिश्रा के साथ की। बताया जा रहा है कि अन्तिमा तीन दिन पूर्व अपने ससुराल से मायके कोहड़ार घाट आयी थी। रविवार की सुबह अन्तिमा की बहन का देवर देवा निवासी देवादसवार थाना माण्डा ने फोन करके मिलने के लिए बुलाया। अन्तिमा अपनी दूसरी बहन के बेटे राहुल के साथ बाइक से उससे मिलने के लिए लाला जंगी के स्कूल के समीप गई। जहां दोनों में बातचीत हो रही थी कि अचानक अन्तिमा ने बहन के देवर देवा को एक थप्पड़ दिया। इसके बाद देवा ने तमंचा निकाला और अन्तिमा को गोली मारकर फरार हो गया। गोली चलते ही वहां हड़कम्प मच गया। गोली लगते ही अन्तिमा जमीन पर गिर गई।
गोली मारे जाने की सूचना पर उसके परिवार के लोग पहुंचे और उपचार के लिए तत्काल अस्पताल लेकर भागे। बताया जा रहा है कि गोली लगने से अन्तिमा की हालत नाजुक बनी हुई है। उधर युवती को गोली मारे जाने की सूचना पर क्षेत्राधिकारी मेजा सहित आलाधिकारी मौके पर पहुंचे। घटना से सम्बन्धित जानकारी जुटाने के बाद पुलिस अधीक्षक यमुनापार दीपेन्द्र नाथ चैधरी ने निर्देश दिया कि आरोपी को गिरफ्तार किया जाय। पुलिस की टीमे लगातार आरोपी देवा की तलाश में सम्भावित स्थानों पर दबिस दी जा रही है।
पुलिस अधीक्षक यमुनापार दीपेन्द्र नाथ चैधरी ने बताया कि गोली से घायल युवती को उपचार के लिए शहर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मामले की जांच जारी है। आरोपी की तलाश में सम्भावित स्थानों पर दबिस जारी है। लेकिन गोली किस वजह से मारी है यह अभी राज नहीं खुल पाया है।

aftab farooqui

Recent Posts

तिरुपति मंदिर प्रसाद के लड्डू में जानवरों की चर्बी के आरोप पर बोले श्री श्री रविशंकर ‘यह घटना 1857 के विद्रोह जैसी है’

ईदुल अमीन डेस्क: तिरुपति मंदिर के लड्डू प्रसाद में जानवरों की चर्बी इस्तेमाल होने के…

8 hours ago

ईरान के कोयला खादान में हुवे विस्फोट से 51 की मौत, 24 लापता

निलोफेर बानो डेस्क: पूर्वी ईरान के तबास में एक कोयला खदान में हुए विस्फोट से…

9 hours ago

हिजबुल्लाह के जारी जवाबी हमले के बाद इसराइल ने हायफा के लोगो से किया इकठ्ठा न रहने की अपील

आफताब फारुकी डेस्क: इसराइल ने लेबनान की सीमा से लगे उत्तरी शहर हायफ़ा में लोगों…

9 hours ago