Categories: Allahabad

आग से झुलसी दो महिलाओं की मौत

आफ़ताब फ़ारूक़ी

इलाहाबाद। गंगापार के अलग अलग थाना क्षेत्र में गत दिनों खाना बनाते समय दो महिलाये झुलस गयी। जिनकी उपचार के दौरान स्वरूपरानी नेहरू चिकित्सालय में मौत हो गयी। जबकि एक का पति बचाने में गम्भीर रूपसे झुलस गया है।
पहली घटना सोरांव थाना क्षेत्र के अराइसपुर उर्फ ब्रिसनपुर गांव निवासी राजधानी की की 32 वर्षीय पत्नी अनीता 15 अगस्त को गैस के चूल्हे पर खाना बना रही थी। गैस लीकेज के चलते अनीता के कपड़ों को आग ने पकड़ लिया, वहीं मौजूद पति अनीता को बचाने में गम्भीर रूपसे झुलस गया। पड़ोसियों की मदद से दोनों को बचाकर नगर के स्वरूपरानी नेहरू चिकित्सालय में भर्ती कराया गया। जहां उपचार के दौरान सोमवार की सुबह अनीता की मौत हो गयी। जबकि उसके पति की हालत नाजुक बतायी जा रही है। घटना की जानकारी देते हुए परिजनों ने बताया कि मृतक के एक पुत्र, दो पुत्री, पति मजदूरी करता है।
दूसरी घटना होलागढ़ थाना क्षेत्र के जमुनी पुर गांव निवासी मिथलेश की 26 वर्षीय पत्नी रेनू 25 अगस्त को खाना बनाते समय झुलस गयी। परिजनों ने उसे बचाकर नगर के स्वरूपरानी नेहरू चिकित्सालय में भर्ती कराया गया। जहां उपचार के दौरान रविवार की देर रात मौत हो गयी। घटना की जानकारी देते हुए परिजनों ने बताया कि उसके एक पुत्री और पति मजदूरी करता है।

aftab farooqui

Recent Posts

तिरुपति मंदिर प्रसाद के लड्डू में जानवरों की चर्बी के आरोप पर बोले श्री श्री रविशंकर ‘यह घटना 1857 के विद्रोह जैसी है’

ईदुल अमीन डेस्क: तिरुपति मंदिर के लड्डू प्रसाद में जानवरों की चर्बी इस्तेमाल होने के…

8 hours ago

ईरान के कोयला खादान में हुवे विस्फोट से 51 की मौत, 24 लापता

निलोफेर बानो डेस्क: पूर्वी ईरान के तबास में एक कोयला खदान में हुए विस्फोट से…

9 hours ago

हिजबुल्लाह के जारी जवाबी हमले के बाद इसराइल ने हायफा के लोगो से किया इकठ्ठा न रहने की अपील

आफताब फारुकी डेस्क: इसराइल ने लेबनान की सीमा से लगे उत्तरी शहर हायफ़ा में लोगों…

9 hours ago