Categories: Crime

नैनी जेल से फरार हुवे राजू को तलाश रही एसटीएफ

आफताब फारुकी

इलाहाबाद : नैनी सेंट्रल जेल से फरार हुए कैदी राजू बसोर की तलाश में एसटीएफ ने भी छापेमारी शुरू कर दी है। पुलिस की एक टीम ने महोबा के कई गांवों में दबिश दी लेकिन फरार कैदी नहीं मिला। एसटीएफ ने फरार कैदी के कई करीबियों के मोबाइल सर्विलांस पर डाले हैं। फिलहाल पुलिस को शक है कि फरार राजू बसोर महोबा में किसी न किसी से मदद जरूर मांगेंगे।

महोबा के चरखारी थाना क्षेत्र के ढोला सनपासा गांव का रहने वाला 25 वर्षीय राजू बसोर बुधवार सुबह नैनी सेंट्रल जेल से फरार हो गया था। राजू को सात मई वर्ष 2010 में नैनी सेंट्रल जेल लाया गया था। दुष्कर्म और हत्या के मामले में उसे आजीवन कारावास की सजा हुई है। बुधवार सुबह बंदी रक्षक दुलारे राम और राज कुमार दुबे छह कैदियों को काम पर ले गए। गोशाला निर्माण के लिए ईट उठाने के दौरान बहाने से राजू फरार हो गया।

डीआइजी जेल वीआर वर्मा ने दो बंदी रक्षक राम दुलारे और राज कुमार दुबे को सस्पेंड कर दिया गया है जबकि जेल के हेड वार्डर रामेश्वर प्रसाद के खिलाफ विभागीय कार्रवाई शुरू की गई है। एसएसपी नितिन तिवारी ने कैदी की तलाश में एक टीम महोबा तो दूसरी मीरजापुर भेजी है। महोबा में कई गांवों में दबिश के बाद भी राजू का पता नहीं चल सका। कैदी के फरार होने पर एसटीएफ ने भी छापेमारी शुरू कर दी है। सीओ नवेन्दु सिंह के मुताबिक, टीम कैदी की लोकेशन ट्रेस करने में लगी है। उसके कई रिश्तेदारों पर एसटीएफ की निगाह है।

pnn24.in

Share
Published by
pnn24.in

Recent Posts

दिल्ली की सीएम बनते ही बोली आतिशी ‘हम सबको केजरीवाल को दुबारा से सीएम बनाना है’

आफताब फारुकी डेस्क: आम आदमी पार्टी की नेता आतिशी ने शनिवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री…

5 hours ago

महाराष्ट्र के पुणे में धंसी ट्रक और समा गया उसमे पूरा ट्रक, अप्रत्याशित घटना से इलाके में फ़ैल गई दहशत

साभार: सायरा शेख मुम्बई: महारष्ट्र के पुणे का एक वीडियो कल शाम से सोशल मीडिया…

5 hours ago

लेबनान के पीएम मिकाती ने कहा ‘संयुक्त राष्ट्र स्पष्ट रुख अपनाये, इसराइल का हमला जनसंहार है’

आदिल अहमद डेस्क: लेबनान के प्रधानमंत्री नजीब मिकाती ने शनिवार को इसराइल के हमले को…

5 hours ago