Categories: Crime

हाय रे पापी दहेज़ लोभी – शादी के मात्र दो माह बाद ही कर दिया घर में आई लक्ष्मी की हत्या

उमेश गुप्ता

बलिया : बिल्थरा रोड भीमपुरा थाना अंतर्गत इब्राहिमपट्टी गांव में रविवार की रात नवविवाहिता रिमा उम्र (25) वर्षीय पत्नी दुर्गेश की गला दबाकर हत्या कर दी गई। शादी के दो माह बाद ही हुई इस घटना से हर कोई सहम गया व परिवार के लोग अवाक हो गया। पुलिस ने मृतका के पिता रामसूरत की तहरीर पर चार लोगों के विरुद्ध दहेज हत्या का मामला दर्ज कर लिया। इधर ससुरा वालों इसे दुपट्टा के सहारे की गई आत्महत्या बता रहे हैं।

एडीशनल एसपी विजयपाल सिंह, तहसीलदार लालबाबू दुबे व उपनिरीक्षक रामसूरत सिंह ने घटना स्थल पर पहुंचकर मौका मुआयना किया। मऊ जनपद के सरायलखनसी थाना के रणबीरपुर निवासी रामसूरत की पुत्री रिमा की शादी अभी दो माह पूर्व ही इब्राहिमपट्टी निवासी दुर्गेश पुत्र वंशबहादुर के साथ हुई थी। मृतका के पिता रामसूरत ने बताया कि रविवार की रात मृतका के पति ने फोन किया गया कि रिमा के पेट में दर्द हो रहा है। इसे इलाज के लिए अस्पताल ले जा रहे हैं। इसे सुनकर हम परेशान हो गये और अपनी बिटिया से बात कराने को कहा। इस पर वह मोबाइल काट दिया गया। सुबह पहुंचकर जब उसने अपनी बेटी को मरा हुआ देखा तो आवाक रह गया। इसके गले में रस्सी से दबने के निशान थे। आरोप लगाया कि रिमा को ससुराल में शारीरिक व मानसिक रुप से परेशान करते थे। दहेज में 50 हजार रुपये व बाइक की मांग की जा रही थी।

pnn24.in

Recent Posts

दिव्यांग जन सशक्तिकरण संघ मध्य प्रदेश का हुआ गठन, सपना चौहान अध्यक्ष, सचिव बने मोहन चौहान बने

अनुपम राज डेस्क: खंडवा डायोसिसन सोशल सर्विसेस के प्रांगण खंडवा में तीन दिवसीय प्रशिक्षण शिविर…

6 hours ago

प्रयागराज: कोरांव में डायरिया से दो सगी बहनों की मौत, सात गंभीर

अजीत कुमार प्रयागराज: जिले के कोरांव के संसारपुर में डायरिया से सगी बहनों वंदना (18)…

7 hours ago

प्रधानमंत्री मोदी के पाकिस्तान वाले बयान पर पलटवार करते हुवे बोले फारुख अब्दुल्लाह ‘इनको जब भी कोई चीज़ आ जाती है तो पाकिस्तान को आगे कर देते है’

निसार शाहीन शाह डेस्क: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पाकिस्तान वाले बयान पर जम्मू-कश्मीर नेशनल कॉन्फ्रेंस…

15 hours ago