Categories: UP

शांति समिति की बैठक में उठा साफ-सफाई, पेयजलापूर्ति का मुद्दा

प्रदीप दुबे विक्की

भदोही – आगामी ईद-उल-अजहा (बकरीद) और रक्षा बंधन पर्व पर समस्याओं के निराकरण के लिये शनिवार को आल इंडिया कार्पेट मेन्युफैचरर्स एसोसिएशन (एकमा) भदोही सभागार में सम्पन्न हुई बैठक में नगर में साफ-सफाई, पेयजल, विद्युत आपूर्ति आदि समस्याओं को लेकर चर्चा की गई।

वक्ताओं ने कहा कि सभी पर्व भारतीय परंपरा का हिस्सा है इन्हें मिलजुल कर मनाये जाने से हम लोगों को खुशियां बढ़ जाती हैं। कोई भी त्यौहार हो नजदीकियां बढ़ाने के लिए मनाया जाना चाहिए। कहा कि त्योहारों को जाति- धर्म में ना बाटे। आजकल सोशल मीडिया से सूचनाओं का आदान-प्रदान तेजी से हो रहा है, इसलिए इसका इस्तेमाल धर्म-भावनाओं को ठेस पहुंचाने के लिए नहीं बल्कि सौहार्द बढ़ाने के लिए होना चाहिए । इस दौरान लोगों ने विद्युत आपूर्ति के साथ-साथ पेयजल आपूर्ति बेहतर बनाने की मांग की ।अपर पुलिस अधीक्षक संजय कुमार ने भी लोगों को सुरक्षा के लिए आश्वस्त किया इस मौके पर अपर जिलाधिकारी,एसडीएम भदोही, क्षेत्राधिकारी भदोही ,पालिका अध्यक्ष अशोक कुमार जायसवाल, कोतवाल प्रभारी नवीन तिवारी, एकमां उपाध्यक्ष अब्दुल हादी अंसारी, मिठाई लाल दुबे ,जेई आरडी भारतीय ,एसडीओ विद्युत सहित तमाम संभ्रांत नागरिक व सभासद गण मौजूद रहे।

pnn24.in

Recent Posts

प्रधानमंत्री मोदी के पाकिस्तान वाले बयान पर पलटवार करते हुवे बोले फारुख अब्दुल्लाह ‘इनको जब भी कोई चीज़ आ जाती है तो पाकिस्तान को आगे कर देते है’

निसार शाहीन शाह डेस्क: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पाकिस्तान वाले बयान पर जम्मू-कश्मीर नेशनल कॉन्फ्रेंस…

6 hours ago

सेना के अफसर और उसकी मंगेतर के साथ पुलिस थाने में अभद्रता के आरोपों पर बीजेडी का प्रदर्शन

तारिक खान डेस्क: ओडिशा में आर्मी अधिकारी और उनकी मंगेतर के साथ पुलिस कस्टडी में…

6 hours ago

लेबनान पर इसराइल के ताज़ा अटैक से मृतकों की संख्या बढ़कर हुई 8, कई घायल

आफताब फारुकी डेस्क: लेबनान में इसराइल के हमलों में मरने वालों की संख्या बढ़कर आठ…

24 hours ago