Categories: UP

स्काॅर्पियो के धक्के से मोपेड सवार दूधिये की मौत

प्रदीप दुबे विक्की

भदोही। स्थानीय कोतवाली क्षेत्र के भदोही औराई मार्ग स्थित प्रजापतिपुर जयरामपुर मोड़ के समीप तेज रफ़्तार स्काॅर्पियो कार से धक्का लगने से मोपेड सवार दूधिये की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। आस-पास के लोगो ने इसकी सूचना यूपी 100 डायल को दी। लेकिन काफी देर तक 100 डायल के पुलिसकर्मियों के न पहुंचने के कारण मृतक के परिजन शव को लेकर घर चले गये। उधर इस हादसे की जानकारी न तो प्रभारी निरीक्षक भदोही को थी और न ही रजपुरा पुलिस चैकी इंचार्ज को।

इस सम्बन्ध में मिली जानकारी के अनुसार ज्ञानपुर कोतवाली के असनांव पुलिस चौकी क्षेत्र के उधवांमाफी गांव निवासी हृदय नारायण यादव 60 वर्ष अपनी मोपेड से दूध देकर भदोही से लौट रहे थे। जैसे ही वह भदोही-औराई मार्ग स्थित प्रजापति जयरामपुर मोड़ के पास पहुंचे तभी पीछे से तेज रफ़्तार आ रही एक स्काॅपिर्या ने जबरदस्त टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि हृदय नारायण यादव की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद स्काॅर्पियो चालक मय वाहन फरार हो गया।

आस-पास के लोगो ने इसेी सूचना यूपी 100 डायल को दी। लेकिन काफी देर बाद भी जब यूपी 100 डायल के पुलिस कर्मी मौके पर नहीं पहुंचे तो परिजन शव लेकर घर चले गये। वहीं इस घटना की जानकारी जब भदोही कोतवाली प्रभारी निरीक्षक से ली गई तो उन्होने इस तरह की कोई भी घटना होने को इंकार कर दिया। यही हाल रजपुरा पुलिस चौकी प्रभारी रहा। उन्होने भी इस तरह की घटना को होने से इंकार कर दिया। सड़क हादसा और एक व्यक्ति की मौत की जानकारी स्थानीय पुलिस को न होना यह पुलिसकर्मियो के सक्रियता के लोगो सहित मीडिया कर्मियों को भी हो गई थी।

pnn24.in

Recent Posts

तिरुपति मंदिर प्रसाद के लड्डू में जानवरों की चर्बी के आरोप पर बोले श्री श्री रविशंकर ‘यह घटना 1857 के विद्रोह जैसी है’

ईदुल अमीन डेस्क: तिरुपति मंदिर के लड्डू प्रसाद में जानवरों की चर्बी इस्तेमाल होने के…

1 day ago

ईरान के कोयला खादान में हुवे विस्फोट से 51 की मौत, 24 लापता

निलोफेर बानो डेस्क: पूर्वी ईरान के तबास में एक कोयला खदान में हुए विस्फोट से…

1 day ago

हिजबुल्लाह के जारी जवाबी हमले के बाद इसराइल ने हायफा के लोगो से किया इकठ्ठा न रहने की अपील

आफताब फारुकी डेस्क: इसराइल ने लेबनान की सीमा से लगे उत्तरी शहर हायफ़ा में लोगों…

1 day ago