Categories: CrimeNational

अपने उम्र से 10 साल बड़ी युवती से किया शादी का झांसा देकर सेक्स, मुकदमा दर्ज

जीतेन्द्र कुमार

देहरादून. युवती का आरोप है कि छात्र ने उससे धीरे-धीरे दोस्ती गांठी और फिर शादी का झांसा देते हुए करीब एक साल तक शारीरिक संबंध बनाता रहा। आरोप है कि छात्र एक बार शादी के लिए राजी हुआ, लेकिन फेरों के पहले ही मंदिर से भाग खड़ा हुआ। पुलिस आरोपी छात्र की तलाश में जुट गई है।

जानकारी के अनुसार- पीड़ित युवती की दिल्ली में ट्रैवेल एजेंसी है। जबकि वह पिछले दो सालों से देहरादून में रहकर प्रपार्टि डिलिंग कर रही । युवती ने रायपुर थाने में शिकायत कर बताया कि एक साल पहले उसके एक मित्र ने नमन प्रताप सिंह निवासी पार्क रोड से युवती की दोस्ती कराई थी।

आरोपी छात्र से करीब दस साल बड़ी है युवती

नमन क्लेमेंट टाउन क्षेत्र के एक शिक्षण संस्थान से बी. टेक की पढ़ाई कर रहा है। छोटी सी मुलाक़ात के बाद नमन ने युवती को फेसबुक पर सर्च किया और उसे फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजी। युवती ने इसे स्वीकार कर लिया और दोनों आपस मे मिलने जुलने लगे।

आरोप है कि एक दिन जब युवती रायपुर क्षेत्र स्थित अपने घर में अकेली थी तो नमन ने वहां उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए। युवती ने जब इस बात को सभी को बताने को कहां तो नमन ने उसके सामने शादी का प्रस्ताव रख दिया। इस पर दोनों राजी हो गए। शादी का झांसा देकर नमन ने उसके साथ कई बार शारीरिक संबंध बनाए। युवति आरोपी छात्र से करीब दस साल बड़ी बताई जा रही है।

एस एस आई रायपुर मनोज रावत ने बताया कि युवती के अनुसार एक दिन नमन ने शादी से इनकार कर दिया तो उसने नमन के पिता को दिल्ली बुला लिया। नमन के पिता और युवती के पिता ने एक साथ बैठकर शादी की बात कर ली।इसके बाद दोनों को दिल्ली के एक आर्यसमाज मंदिर में शादी करनी थी। शादी के दिन सभी तैयारियां हो गई और नमन भी वहां आ गया। युवती का आरोप है कि नमन वहाँ से बहाना बनाकर कही चला गया और फिर वापस नही आया । इसके बाद उसने अपना फोन भी बंद कर दिया।एसएसआई रावत ने बताया कि नमन के खिलाफ दुराचार का मुकदमा दर्ज कर उनकी तालाश शुरू कर दी है।

pnn24.in

Recent Posts

तिरुपति मंदिर प्रसाद के लड्डू में जानवरों की चर्बी के आरोप पर बोले श्री श्री रविशंकर ‘यह घटना 1857 के विद्रोह जैसी है’

ईदुल अमीन डेस्क: तिरुपति मंदिर के लड्डू प्रसाद में जानवरों की चर्बी इस्तेमाल होने के…

16 hours ago

ईरान के कोयला खादान में हुवे विस्फोट से 51 की मौत, 24 लापता

निलोफेर बानो डेस्क: पूर्वी ईरान के तबास में एक कोयला खदान में हुए विस्फोट से…

16 hours ago

हिजबुल्लाह के जारी जवाबी हमले के बाद इसराइल ने हायफा के लोगो से किया इकठ्ठा न रहने की अपील

आफताब फारुकी डेस्क: इसराइल ने लेबनान की सीमा से लगे उत्तरी शहर हायफ़ा में लोगों…

17 hours ago