Categories: Crime

प्रतापगढ़ में सेल्समैन को गोली मारी

कनिष्क गुप्ता.

इलाहाबाद : पड़ोसी जनपद प्रतापगढ़ में कोहड़ौर इलाके के चंदौका गाव के पास बाइक सवार बदमाशों ने मंगलवार रात एक सेल्समैन को गोली मार दी। सेल्समैन लूट का विरोध कर रहा था। घायल सेल्समैन को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उसकी हालत नाजुक बनी है। उधर भाग रहे बदमाशों को पकड़ने के लिए ग्रामीणों ने घेराबंदी की तो बदमाशों ने उन पर भी फाय¨रग कर दहशत फैलाते हुए फरार हो गए।

बता दें कि कांधरपुर गांव निवासी केशव प्रताप सिंह चाय पत्ती का सेल्समैन है। वह पिकअप से चाय पत्ती बांटता है। मंगलवार रात केशव प्रताप सिंह घर लौट रहा था। चंदौका गांव के समीप बाइक सवार बदमाशों ने उसे रोक लिया। जब तक वह कुछ समझ पाता बदमाश उससे लूटपाट करने लगे। इसका केशव प्रताप ने विरोध किया तो तमंचे से उसे गोली मार दी। पेट में गोली लगते ही वह जमीन पर गिर पड़ा। इसके बाद बदमाश 4200 रुपये छीनकर भागने लगे। गोली चलने की आवाज सुनकर ग्रामीण घटनास्थल की तरफ दौड़े और घेराबंदी कर बदमाशों को पकड़ने की कोशिश की, जिस पर बदमाशों ने ग्रामीणों पर भी ताबड़तोड़ फाय¨रग शुरू कर दी।

दहशत के मारे ग्रामीण अपनी जान बचाते हुए इधर-उधर भागने लगे। वहीं बदमाश फाय¨रग करते हुए भाग निकले। सूचना पुलिस को मिली तो वह मौके पर पहुंची और घायल सेल्समैन को जिला अस्पताल लाया गया है। यहां हालत नाजुक देखकर डॉक्टरों ने उसे एसआरएन अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। पुलिस का कहना है कि बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए कई जगह नाकेबंदी की गई है। हालांकि, अभी तक उनका कोई सुराग नहीं लगा है।

pnn24.in

Share
Published by
pnn24.in

Recent Posts

करेलाबाग में बिजली विभाग के अधिकारी द्वारा मॉर्निंग रेड, कटिया लगाकर बिजली चोरी करने वाले 18 लोगो के खिलाफ एफआईआर दर्ज

अबरार अहमद प्रयागराज: उत्तर प्रदेश सरकार के निर्देश पर और बिजली विभाग के वरिष्ठ अधिकारियों…

10 hours ago

मेजा में भीषण सड़क दुघर्टना, अनियंत्रित ट्रक ने आधा दर्जन छात्राओं को रौंदा, तीन की मौत, तीन गंभीर रूप से घायल, मौके पर लोगों की लगी भीड़

तारिक खान मेजा, प्रयागराज। मेजा के टिकुरी समहन गांव के समीप प्रयागराज मिर्जापुर मार्ग पर…

10 hours ago

हाई कोर्ट के फैसले के बाद बोले सिद्धरमैया ‘जितनी भी साजिश हो, उसके खिलाफ कानूनी लड़ाई लडूंगा, इस्तीफा नही दूंगा’

ईदुल अमीन डेस्क: मैसूर अर्बन डेवलपमेंट अथॉरिटी ज़मीन मामले में कर्नाटक हाई कोर्ट के फ़ैसले…

12 hours ago

ज़मीन आवंटन मामले में कर्णाटक हाई कोर्ट ने ख़ारिज किया सिद्धरमैया की याचिका, कहा ‘जांच ज़रूरी है’, भाजपा ने माँगा सीएम से इस्तीफा

तारिक खान डेस्क: कर्नाटक हाई कोर्ट ने मुख्यमंत्री सिद्धारमैया की उस याचिका को ख़ारिज कर…

13 hours ago