Categories: CrimeGaziabad

दुष्कर्म प्रयास के मामले आरोपी गिरफ्तार मुकदमा दर्ज

सरताज खान

गाजियाबाद। लोनी युवती को जबरन सुनसान जगह लेजाकर दुष्कर्म का प्रयास करने के मामले में कोई तहरीर नहीं मिलने पर घटना को बेबुनियाद बताने वाली पुलिस अचानक तब हरकत में आ गई जब पीड़िता ने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक से मिलकर न्याय की गुहार लगाई। और दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर उन्हें जेल भेज दिया।

गौरतलब हो कि थाना लोनी बॉर्डर क्षेत्र में रहने वाली एक 21 वर्षीय युवती का आरोप था कि दो युवक उसे उस समय जबरन खींचकर एक सुनसान जगह ले गए जब वह साप्ताहिक बाजार से सब्जी खरीद कर वापस घर लौट रही थी। उक्त युवको द्वारा उसके साथ जबरदस्ती करने के दौरान शोर मचाने पर वहां पहुंचे आसपास के लोगों ने दोनों को दबोचकर पुलिस के हवाले कर दिया था। जिन्हें पुलिस द्वारा कुछ ही देर बाद छोड़ देने का आरोप लगा था। पुलिस का कहना था कि घटना के मामले में कोई लिखित तहरीर नहीं मिलने पर उन्हें मामला बेबुनियाद नजर आ रहा था।

खाकी ने बचाई अपनी लाज

थाने पर सुनवाई नहीं होने का आरोप लगाते हुए पीड़ित महिला ने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक से मिलकर न्याय की गुहार लगाई थी। जिनके निर्देशानुसार पुलिस तुरंत हरकत में आ गई और छोड़े गए दोनों आरोपियों को दबोच कर खाकी पर दाग लगने से बचा लिया। पकड़े गए दोनों युवकों ने पुलिस पूछताछ के दौरान अपने नाम सूरज पुत्र खान मोहम्मद व कौशल पुत्र रामप्रकाश बताया है जो लोनी की अंजली विहार कॉलोनी के रहने वाले हैं।

aftab farooqui

Share
Published by
aftab farooqui

Recent Posts

तिरुपति मंदिर प्रसाद के लड्डू में जानवरों की चर्बी के आरोप पर बोले श्री श्री रविशंकर ‘यह घटना 1857 के विद्रोह जैसी है’

ईदुल अमीन डेस्क: तिरुपति मंदिर के लड्डू प्रसाद में जानवरों की चर्बी इस्तेमाल होने के…

2 hours ago

ईरान के कोयला खादान में हुवे विस्फोट से 51 की मौत, 24 लापता

निलोफेर बानो डेस्क: पूर्वी ईरान के तबास में एक कोयला खदान में हुए विस्फोट से…

2 hours ago

हिजबुल्लाह के जारी जवाबी हमले के बाद इसराइल ने हायफा के लोगो से किया इकठ्ठा न रहने की अपील

आफताब फारुकी डेस्क: इसराइल ने लेबनान की सीमा से लगे उत्तरी शहर हायफ़ा में लोगों…

3 hours ago