Categories: Crime

गाजीपुर – 15 हज़ार का इनामिया लुटेरा चढ़ा मोहम्मदाबाद प्रभारी के हत्थे.

शाहनवाज़ अहमद.

गाजीपुर. गाजीपुर पुलिस के लिए सरदर्द बना 15 हज़ार का इनामिया लुटेरा खेसारी यादव उर्फ़ निरंकार कल पुलिस के हत्थे आखिर चढ़ ही गया. कल रात घात लगा कर लूट की नियत से बैठे इनामिया बदमाश को पुलिस ने कट्टे के साथ गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

गिरफ्तारी के सम्बन्ध में प्राप्त समाचार के अनुसार कल रात वांछितो और अपराधियों के धरपकड़ हेतु गश्त कर रहे मोहम्मदाबाद कोतवाली प्रभारी विवेक श्रीवास्तव को ज़रिये मुखबिर सुचना मिली कि एक गैंगेस्टर का वांछित अपराधी इनामिया बदमाश खेसारी यादव लूट की नियत से थाना बरेसर स्थित अव्लाव्लपुर चौराहे के निकट मै असलहा बैठा है. मुखबिर ख़ास की सुचना पर विश्वास करते हुवे थाना प्रभारी मोहम्मदाबाद कोतवाली विवेक श्रीवास्तव ने थाना बरेसर के थानाध्यक्ष को सुचना दिया और खुद अपने दल बल के साथ मौके पर पहुचे इस दौरान बरेसर थाना थानाध्यक्ष भी अपने दल बल के साथ मौके पर पहुच गये.

मुखबिर के इशारे पर संदिग्ध को पकड़ कर जब उसकी तलाशी लिया गया तो 315 बोर का एक कट्टा, नाल में फंसा एक कारतूस का खोखा, दो जिंदा कारतूस बरामद हुआ. गिरफ्तार अभियुक्त ने अपना नाम खेसारी यादव, उर्फ़ निरंकार, पुत्र रामकेर यादव, निवासी ग्राम परसुपुर थाना बरेसर जिला गाजीपुर बताया. गिरफ्तार अभियुक्त पर मोहम्मदाबाद कोतवाली में 3, बरेसर में दो एवं कासिमाबाद थाने पर एक मुकदमा दर्ज है. गिरफ्तार अभियुक्त पर पुलिस ने 15 हज़ार का इनाम घोषित कर रखा है.

गिरफ्तार करने वाली टीम में मुहम्मदाबाद कोतवाली प्रभारी विवेक कुमार श्रीवास्तव, थानाध्यक्ष बरेसर रामविराज सिंह, का. रामराज सरोज, अवधेश सिंह, अश्विनी सिंह थे.

pnn24.in

Share
Published by
pnn24.in

Recent Posts

तिरुपति मंदिर प्रसाद के लड्डू में जानवरों की चर्बी के आरोप पर बोले श्री श्री रविशंकर ‘यह घटना 1857 के विद्रोह जैसी है’

ईदुल अमीन डेस्क: तिरुपति मंदिर के लड्डू प्रसाद में जानवरों की चर्बी इस्तेमाल होने के…

2 hours ago

ईरान के कोयला खादान में हुवे विस्फोट से 51 की मौत, 24 लापता

निलोफेर बानो डेस्क: पूर्वी ईरान के तबास में एक कोयला खदान में हुए विस्फोट से…

2 hours ago

हिजबुल्लाह के जारी जवाबी हमले के बाद इसराइल ने हायफा के लोगो से किया इकठ्ठा न रहने की अपील

आफताब फारुकी डेस्क: इसराइल ने लेबनान की सीमा से लगे उत्तरी शहर हायफ़ा में लोगों…

2 hours ago