Categories: Crime

लापरवाह पुलिस या काम में लापरवाही, 72 घंटे बाद भी मासूम बच्ची के बलात्कारी पर कोई कार्यवाही नहीं

शिव शक्ति सैनी

हमीरपुर. यूपी के हमीरपुर जिले में अपने घर के बाहर खेल रही मासुम बच्ची को बहला फुसलाकर अपने घर ले जाकर एक बहशी द्वारा किये गए रेप का मामला गर्माता जा रहा है, तीन दिन तक आरोपी की गिरफ़्तारी न होने के चलते अब परिजनों के साथ बीजेपी और कांग्रेसियो ने पुलिस के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है सैकड़ो की संख्या में जाम लगाकर पुलिस के खिलाफ नारेबाजी करते हुए आरोपी के गिरफ़्तारी के साथ सरकार से फांसी की सजा की मांग की है।वही हंगामा को बढ़ता देखकर पुलिस के आलाधिकारियों ने मौके में पहुंचकर मामले को शांत कराते हुए 24 घंटे का समय माँगा है।

मामला मौदहा कोतवाली क्षेत्र का है जहां एक 9 वर्षीय बच्ची अपने घर के बाहर खेल रही थी तभी पड़ोस में रहने वाले एक युवक नरेश सोनी ने उसे टॉफी देने के बहाने अपने घर ले जाकर रेप की वारदात को अंजाम दे डाला ,बच्ची के घर न पहुचने पर जब परिजनों ने उसे खोजना शुरू किया तो वो आरोपी युवक नरेश सोनी के घर जा पहुचे और उन्होंने बेहाल हो चुकी मासुम बच्ची को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करवाया जहां से उसकी नाजुक हालत देखते हुए कानपुर रिफर कर दिया गया है जहा उसकी हालत नाजुक बनी हुई है! वही इस घटना के तीन दिन बीत जाने के बाद भी आरोपी की गिरफ्तरी न होने के चलते परिजनो के साथ आक्रोशित सैकड़ो बीजेपी और कांग्रेसी लोगो ने पुलिस थाने में आरोपी की गिरफ्तारी की मांग को लेकर हंगामा शुरू कर दिया और साथ ही पुलिस की लापरवाही के चलते कोतवाल को निलंबित करने की मांग की है।

पुलिस थाने में हंगामा होने के बाद सकते में आयी पुलिस के आलाधिकारियों ने मौके में पहुंचकर आरोपी की जल्द गिरफ्तारी का आश्वासन देते हुए मामले को शांत कराया और पुलिस की लापरवाही की भी जाँच शुरू कर दी है।

pnn24.in

Share
Published by
pnn24.in

Recent Posts

तिरुपति मंदिर प्रसाद के लड्डू में जानवरों की चर्बी के आरोप पर बोले श्री श्री रविशंकर ‘यह घटना 1857 के विद्रोह जैसी है’

ईदुल अमीन डेस्क: तिरुपति मंदिर के लड्डू प्रसाद में जानवरों की चर्बी इस्तेमाल होने के…

2 days ago

ईरान के कोयला खादान में हुवे विस्फोट से 51 की मौत, 24 लापता

निलोफेर बानो डेस्क: पूर्वी ईरान के तबास में एक कोयला खदान में हुए विस्फोट से…

2 days ago

हिजबुल्लाह के जारी जवाबी हमले के बाद इसराइल ने हायफा के लोगो से किया इकठ्ठा न रहने की अपील

आफताब फारुकी डेस्क: इसराइल ने लेबनान की सीमा से लगे उत्तरी शहर हायफ़ा में लोगों…

2 days ago