Categories: Crime

जालौन कदौरा के बागी ग्राम में मां-बेटे की धारदार हथियार से निर्मम हत्या, हत्यारोपी फरार

रविकान्त

कदौरा जालौन कदौरा के बागी ग्राम में मां-बेटे की धारदार हथियार से दर्दनाक मौत हत्या रोपी फरार शुक्रवार की रात में अज्ञात लोंगो ने धारदार हथियार से हत्या कर दी। घटना की जानकारी सुबह शनिवार को तब हुई जब अधिवक्ता के साले का लड़का जो छत पर सोया हुआ था नीचे उतर कर आया। उसने खून से सने शव देखे तो चीख पड़ा। चीख सुनकर आसपास के लोग भी मौके पर पहुंच गए। बताया गया है कि कल ही साले का लड़का आया था। वह छत पर सोया था और मां बेटे कमरे में। घटना की जनकारी कदौरा पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंचे कोतवाल ने इसकी जानकारी आलाधिकारियों को दी। घटना की जानकारी होने पर एएसपी सी ओ कालपी मौके पर पहुंच गए। कई थानों का फोर्स भी गांव में पहुंच गया। मृतिका मुन्नीदेवी 55 वर्ष मृतक मुन्नी देवी का पुत्र कुलदीप 30 वर्ष दोनों लोग अपने निर्माणाधीन मकान के पास कच्चे मकान में सो रहे थे।

मृतिका का पति भगवती प्रसाद तिवारी, यह उरई में सरकारी वकील है व उरई ही रहता है. मृतक का चाचा ज्ञानप्रसाद तिवारी, इसके घर मे पुलिस ने शक के आधार पर काफी देर तलाशी व जांच आदि की। मृतिका के पति ने घर से 1 किलो चांदी समेत अन्य जेवरात, 60 – 70 हज़ार कैश आदि की लूटपाट का भी आरोप लगाया है, व घटनास्थल पर करीब 1 फ़ीट गहरा गड्ढा भी है, मुमकिन है कि संपत्ति वहीं से निकाली गई हो।

डीआईजी रेंज झांसी, अपर पुलिस अधीक्षक सुरेंद्र नाथ तिवारी व क्षेत्रीय विधायक मौके पर पहुँचे। कई थानों की फोर्स के साथ सर्विलांस टीम, डॉग स्क्वायड टीम व फोरेंसिक टीम मौके पर, पुलिस कुछ लोगों से कर रही है पूछतांछ। शक के आधार पर करीब 4 लोग हिरासत में। सूत्रों के अनुसार पुलिस जल्द कर सकती है हत्याकांड का खुलासा।

pnn24.in

Share
Published by
pnn24.in

Recent Posts

तिरुपति मंदिर प्रसाद के लड्डू में जानवरों की चर्बी के आरोप पर बोले श्री श्री रविशंकर ‘यह घटना 1857 के विद्रोह जैसी है’

ईदुल अमीन डेस्क: तिरुपति मंदिर के लड्डू प्रसाद में जानवरों की चर्बी इस्तेमाल होने के…

10 hours ago

ईरान के कोयला खादान में हुवे विस्फोट से 51 की मौत, 24 लापता

निलोफेर बानो डेस्क: पूर्वी ईरान के तबास में एक कोयला खदान में हुए विस्फोट से…

10 hours ago

हिजबुल्लाह के जारी जवाबी हमले के बाद इसराइल ने हायफा के लोगो से किया इकठ्ठा न रहने की अपील

आफताब फारुकी डेस्क: इसराइल ने लेबनान की सीमा से लगे उत्तरी शहर हायफ़ा में लोगों…

11 hours ago