Categories: UP

महिला ने लगाया जौराहा नाला में छलांग, मशक्कत के बाद बरामद हुई लाश

फारुख हुसैन

सिंगाही खीरी। मोतीपुर में एक महिला ने जौराहा नाले में छलांग लगा दी. घटना सिंगाही कोतवाली इलाके की है. महिला की तलाश में एनडीआरएफ की टीम ने रात में मोर्चा संभाल लिया है. पुलिस अधिकारियों के मौजूदगी में टीम सघनता से महिला शव बरामद हुआ

सिंगाही थाने के जौराहा पुल से एक महिला ने नदी में छलांग लगा दी. वहां मौजूद कुछ लोगों ने महिला को देख लिया, जिसके बाद उन्होंने पुलिस की जानकारी दी. स्थानीय गोताखोरों ने महिला को काफी तलाशा. इसके बाद एनडीआरएफ की टीम को जानकारी दी गई. एनडीआरएफ की टीम ने सर्च लाइट मोटरबोट पर फिट करके महिला की तलाश शुरू कर दी.
देर रात तक मोटर बोट, इमरजेंसी लाइट, लाइफ जॉकेट के साथ जौराहा नदी में उतरी एनडीआरएफ की टीम महिला की तलाश करती रही, लेकिल उसका कुछ पता नहीं चला सका. नदी के तेज वेग और बढ़े जलस्तर के कारण सर्च अभियान में परेशानी आ रही है. फिलहाल एनडीआरएफ के जवान मुश्तैदी से डटे हैं और महिला की तलाश जारी है. चार मोटर बोटों पर सवार एनडीआरएफ के जवान नदी का चप्पा-चप्पा खंगालने में लगे हैं. सुबह महिला का शव एनडीआरएफ की टीम ने बड़ी मुश्किल से ढूंढने में कामयाब रहे। जिसकी पहचान मनमीना 40 साल पत्नी जगदीश निवासिनी कस्बा सिंगाही मोहल्ला भेङौरा वार्ड नंबर दो के रुप में हुई है। जो कि घर से दवाई लेने बेलरायां किसी डाक्टर के यहां गई थी वापसी में आकर नदी में छलांग लगा दी। पुलिस ने शव को पीएम के लिए जिला मुख्यालय भेद दिया है ।

pnn24.in

Recent Posts

तिरुपति मंदिर प्रसाद के लड्डू में जानवरों की चर्बी के आरोप पर बोले श्री श्री रविशंकर ‘यह घटना 1857 के विद्रोह जैसी है’

ईदुल अमीन डेस्क: तिरुपति मंदिर के लड्डू प्रसाद में जानवरों की चर्बी इस्तेमाल होने के…

11 hours ago

ईरान के कोयला खादान में हुवे विस्फोट से 51 की मौत, 24 लापता

निलोफेर बानो डेस्क: पूर्वी ईरान के तबास में एक कोयला खदान में हुए विस्फोट से…

12 hours ago

हिजबुल्लाह के जारी जवाबी हमले के बाद इसराइल ने हायफा के लोगो से किया इकठ्ठा न रहने की अपील

आफताब फारुकी डेस्क: इसराइल ने लेबनान की सीमा से लगे उत्तरी शहर हायफ़ा में लोगों…

12 hours ago