Categories: Health

20 मिनिट बाद आये डॉक्टर, और तड़प कर मर गया ट्रेन के चपेट में आया युवक

रविकान्त

जालौन के कोंच मैं रेलवे स्टेशन पर ऐट कोंच शटल से एक व्यक्ति की कटने से सा. स्व.केंद्र कोंच में मौत हो गयी। मृतक अस्पताल में जिन्दगी और मौत से 20 मिनिट से अधिक समय तक जूझता रहा लेकिन डॉक्टर के समय से न आने के कारण उसने तडप तडप कर दम तोड दिया।

मृतक कोंच तहसील के ग्राम छानी का निवासी इंद्रपाल नामक व्यक्ति बताया गया है और वह ट्रैन से क्यों कटा इसकी जानकारी नहीं लग पायी है । मृतक जिस समय ट्रैन से कटा तो उसका पेट के नीचे का आधा हिस्सा बुरी तरह ट्रैन की चपेट मैं आ गया था और वह दर्द के मारे कराह रहा था। 108 एम्बुलेंस उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र लेकर भी आ गई, यहाँ पर वह तड़प रहा था और इलाज के नाम पर शून्य बटे शून्य था। डॉक्टर को भगवान का दर्जा दिया जाता है लेकिन यहाँ पर तैनात डॉक्टरों ने तो इस अस्पताल को सिर्फ रिफर केन्द्र बना लिया है। डॉक्टर जब तक आये तब तक काफी देर हो चुकी थी और उसके प्राण पखेरू उड़ चुके थे।

जब वह तड़फ रहा था तो एक नागरिक ने स्टाफ से काफी बहस भी की थी कि कब आएंगे डॉक्टर जब बो मर जायेगा और यही हुआ भी। वहीं इस अस्पताल मैं तैनात एक अन्य डॉक्टर साहब को सूचना भी गई लेकिन बे अपने आवास पर सोते ही रहे। वहीं मौके पर अपने दल बल के साथ पहुँचे प्रभारी निरीक्षक देवेन्द्र सिंह ने मृतक के ग्राम मैं सूचना करवा दी है और आगे की कार्यवाही के लिए दिशा निर्देश दे दिए है।

pnn24.in

Recent Posts

तिरुपति मंदिर प्रसाद के लड्डू में जानवरों की चर्बी के आरोप पर बोले श्री श्री रविशंकर ‘यह घटना 1857 के विद्रोह जैसी है’

ईदुल अमीन डेस्क: तिरुपति मंदिर के लड्डू प्रसाद में जानवरों की चर्बी इस्तेमाल होने के…

18 hours ago

ईरान के कोयला खादान में हुवे विस्फोट से 51 की मौत, 24 लापता

निलोफेर बानो डेस्क: पूर्वी ईरान के तबास में एक कोयला खदान में हुए विस्फोट से…

18 hours ago

हिजबुल्लाह के जारी जवाबी हमले के बाद इसराइल ने हायफा के लोगो से किया इकठ्ठा न रहने की अपील

आफताब फारुकी डेस्क: इसराइल ने लेबनान की सीमा से लगे उत्तरी शहर हायफ़ा में लोगों…

19 hours ago