Categories: GaziabadUP

बकरा ईद के मद्देनजर किया पीस मीटिंग का आयोजन

सरताज खान

गाजियाबाद। लोनी रविवार दोपहर लोनी प्रशासन ने ट्रोनिका सिटी थाने में पीस मीटिंग का आयोजन किया। जिसमें एसडीएम, सीओ, नगर पालिका अधिशासी अधिकारी, थाना प्रभारी, चौकी प्रभारी व बिजली विभाग समेत विभिन्न विभागों के अधिकारी मौजूद रहे। जिन्होंने लोगो की समस्याओं के बारे में विचार विमर्श किया और ईद उल अजहा के त्यौहार में हर सम्भव सहयोग करने के साथ ही सौहार्द के साथ मनाने की अपील की।

रविवार दोपहर 12 बजे ट्रोनिका सिटी थाने में एसडीएम सतेंद्र सिंह, तहसीलदार, अधिशासी अधिकारी, सीओ लोनी, थाना प्रभारी ट्रोनिका सिटी, बिजली विभाग के एसडीओ व क्षेत्रीय चौकी प्रभारियों समेत विभिन्न विभागों के अधिकारियो की मौजूदगी में पीस मीटिंग का आयोजन किया गया। जिसमें थाना क्षेत्र के सैकड़ो सम्भ्रांत व्यक्तियों व मस्जिदों के इमामो आदि ने हिस्सा लिया। इस मौके पर एसडीएम ने लोगो से क्षेत्र में त्यौहार को लेकर उतपन्न हो रही समस्या के बारे में पूछताछ की। जहाँ कुछ लोगो ने बिजली व मस्जिद ईदगाह के रास्ते में कीचड़ की समस्या से एसडीएम को अवगत कराया।

तत्काल एसडीएम ने नगर पालिका अधिशासी अधिकारी को मस्जिदों के रास्तो में हो रहे गढढे को मिट्टी डलवाकर भरवाने के निर्देश दिए। एसडीएम ने कहा कि ईद उल अजहा के पावन पर्व को सभी लोग आपसी सौहार्द के साथ मनाये ,लोनी प्रशासन सहयोग करने के लिये हर समय प्रयासरत है। उन्होंने लोगो से अपील की है कि कुर्बानी के कचरे आदि को खुले में न फैके ,सुरक्षित रख ले ,आपके द्वार पर नगर पालिका की गाड़ी आएगी जिसमे उस कचरे को डाल दे और कोई भी खुले में कुर्बानी न करे ,जिससे कि किसी अन्य धर्म के लोगो को दिक्कत का सामना करना पड़े।साथ ही सभी अधिकारियों ने ईद उल अजहा की सभी लोगो को शुभकामनाएं दी।

pnn24.in

Recent Posts

दिल्ली की सीएम बनते ही बोली आतिशी ‘हम सबको केजरीवाल को दुबारा से सीएम बनाना है’

आफताब फारुकी डेस्क: आम आदमी पार्टी की नेता आतिशी ने शनिवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री…

27 mins ago

महाराष्ट्र के पुणे में धंसी ट्रक और समा गया उसमे पूरा ट्रक, अप्रत्याशित घटना से इलाके में फ़ैल गई दहशत

साभार: सायरा शेख मुम्बई: महारष्ट्र के पुणे का एक वीडियो कल शाम से सोशल मीडिया…

33 mins ago

लेबनान के पीएम मिकाती ने कहा ‘संयुक्त राष्ट्र स्पष्ट रुख अपनाये, इसराइल का हमला जनसंहार है’

आदिल अहमद डेस्क: लेबनान के प्रधानमंत्री नजीब मिकाती ने शनिवार को इसराइल के हमले को…

1 hour ago