Categories: GaziabadNationalUP

भारतीय स्टेट बैंक की लोनी शाखा पर सिपाही से की गयी अभद्रता व मारपीट, मुकदमा दर्ज

सरताज खान

गाजियाबाद। लोनी बॉर्डर थाना क्षेत्र के एसबीआई बैक पर तैनात लालबाग चौकी के सिपाही अनूप सिंह से महिला व उसके परिजनों ने जमकर मारपीट की।वायरल वीडियो में महिला सिपाही को गाली देते हुए चप्पल मारते दिखाई दे रही है। वही पुलिस ने पीड़ित सिपाही की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर 2 आरोपियों को हिरासत में ले लिया है। बताया जा रहा है कि परिजनों ने बैक के गार्ड से भी बदसलूकी की है।

बता दे कि सोमवार को एसबीआई बैंक पर भीड़ होने के कारण लाइन लगी थी। तभी अशोक बिहार निवासी युवक इमरान पुत्र इजराइल बिना लाइन के बैक में अंदर जाने का प्रयास करने लगा , जिसे गार्ड ने बिना लाइन के अंदर जाने से मना किया।लेकिन युवक गार्ड को धक्का देकर अंदर चला गया और बैक कर्मचारियों के साथ बदतमीजी करने लगा। उसी दौरान बैक मैनेजर ने सम्बन्धित चौकी लालबाग फोन कर 2 सिपाही बुला लिये।जिन्होंने उसे एक थप्पड़ मारकर बाहर निकाल दिया।उसके बाद इमरान ने घर फोन कर परिजनों को बुला लिया।

कुछ ही देर में इमरान के भाई गुलफाम, शाहरुख व बहन अफसाना ने आते ही वहां तैनात सिपाही अनूप सिंह को चप्पल निकालकर गन्दी गन्दी गाली देते हुए पीटना शुरू कर दिया, जिसमे सिपाही की वर्दी भी फट गयी तथा राइफल भी छीनने का प्रयास किया। सूचना पर पहुंची पीआरवी 2172 ने बमुश्किल पीड़ित सिपाही को उनके चंगुल से बचाया। पीड़ित सिपाही ने बॉर्डर थाने में तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कराया है।खबर लिखे जाने तक पुलिस ने दो आरोपियों को हिरासत में लेकर कार्यवाही शुरू कर दी थी।

pnn24.in

Recent Posts

दिव्यांग जन सशक्तिकरण संघ मध्य प्रदेश का हुआ गठन, सपना चौहान अध्यक्ष, सचिव बने मोहन चौहान बने

अनुपम राज डेस्क: खंडवा डायोसिसन सोशल सर्विसेस के प्रांगण खंडवा में तीन दिवसीय प्रशिक्षण शिविर…

15 hours ago

प्रयागराज: कोरांव में डायरिया से दो सगी बहनों की मौत, सात गंभीर

अजीत कुमार प्रयागराज: जिले के कोरांव के संसारपुर में डायरिया से सगी बहनों वंदना (18)…

16 hours ago

प्रधानमंत्री मोदी के पाकिस्तान वाले बयान पर पलटवार करते हुवे बोले फारुख अब्दुल्लाह ‘इनको जब भी कोई चीज़ आ जाती है तो पाकिस्तान को आगे कर देते है’

निसार शाहीन शाह डेस्क: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पाकिस्तान वाले बयान पर जम्मू-कश्मीर नेशनल कॉन्फ्रेंस…

1 day ago