Categories: MauUP

घोसी (मऊ) – मौत को दावत देता यह सड़क के बीच बना हुआ गड्ढा

रूपेंद्र भारती

घोसी /मऊ : आदर्श नगर पंचायत घोसी से भारतीय स्टेट बैंक घोसी के मूल शाखा से होते हुए रेलवे स्टेशन को जाने वाली सड़क के बीचों बीच टूट कर बना गड्ढा मौत को दावत दे रहा है। इस रास्ते से होकर गुजरने वाले राहगीर एवं आम नागरिक गिरकर चुटहिल हो जा रहे हैं। जिससे लोगों में रोष बढ़ता जा रहा है। लोगों ने प्रशासन से मांग किया है कि जनहित में टूटे हुए सड़क का जनहित में मरम्मत किया जाये अन्यथा व्यापक स्तर पर आंदोलन किया जायेगा जिसका जिम्मेदार प्रशासन होंगा।

आदर्श नगर पंचायत घोसी के सामने से भारतीय स्टेट बैंक घोसी के मूल शाखा से होते हुए रेलवे स्टेशन को जाने वाली सड़क भारतीय स्टेट बैंक घोसी के मूल शाखा से पहले ही नेशनल हाईवे से कुछ दूरी पर रास्ते के बीचोंबीच एक सप्ताह टूट कर गड्ढे में परिवर्तित हो गया है। कम दूरी में टूटने के कारण रात तो रात दिन में भी लोगो को नजर नहीं आ रहा है। जब तक लोग गड्ढे को समझ पाते तब तक गिरकर चुटहिल हो जा रहे हैं। जिससे लोगों में रोष बढ़ता जा रहा है और रोष बढ़ना लाज़िमी भी है।

इस सम्बन्ध में समाज सेवी तेजबहादुर सिंह एवं डॉक्टर आफताब अहमद ने कहा कि यदि जनहित में इस सड़क का जल्द से जल्द मरम्मत कर सही नहीं किया गया तो सम्बंधित विभाग का घेराव किया जायेगा। समाज सेवी नागेंद्र उर्फ़ जीतू मद्देशिया एवं मोहम्मद अमीन अहमद उर्फ़ डगडग ने कहा कि जब से यह सड़क टूटी हुई है तब से अब तक कई बार अधिकारियों को अवगत कराया गया परन्तु उनके कानों पर जू तक नहीं रेंगा। इसलिए आगामी एक सप्ताह के अंदर व्यापक स्तर पर आंदोलन किया जायेगा।

pnn24.in

Recent Posts

दिव्यांग जन सशक्तिकरण संघ मध्य प्रदेश का हुआ गठन, सपना चौहान अध्यक्ष, सचिव बने मोहन चौहान बने

अनुपम राज डेस्क: खंडवा डायोसिसन सोशल सर्विसेस के प्रांगण खंडवा में तीन दिवसीय प्रशिक्षण शिविर…

1 hour ago

प्रयागराज: कोरांव में डायरिया से दो सगी बहनों की मौत, सात गंभीर

अजीत कुमार प्रयागराज: जिले के कोरांव के संसारपुर में डायरिया से सगी बहनों वंदना (18)…

2 hours ago

प्रधानमंत्री मोदी के पाकिस्तान वाले बयान पर पलटवार करते हुवे बोले फारुख अब्दुल्लाह ‘इनको जब भी कोई चीज़ आ जाती है तो पाकिस्तान को आगे कर देते है’

निसार शाहीन शाह डेस्क: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पाकिस्तान वाले बयान पर जम्मू-कश्मीर नेशनल कॉन्फ्रेंस…

11 hours ago