Categories: HealthMau

भाजपा नेता ने किया अस्पताल का निरक्षण मिली कई कमियां

रूपेंद्र भारती

घोसी /मऊ :भारतीय जनता पार्टी मऊ के निवर्तमान जिला अध्यक्ष एवं गोरखपुर क्षेत्र के क्षेत्रीय समिति के सदस्य सुनील कुमार गुप्त बुधवार को नया प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र कल्याणपुर में कार्यकर्ताओं के साथ अचानक पहुंचे तथा वहां ओपीडी में मरीजों से उन्हें उपलब्ध करायी गयी दवाओं के बारे में जानकारी ली ।

निवर्तमान जिलाध्यक्ष पूर्व में मिली शिकायतों पर न्यू पीएचसी कल्याणपुर पहुंचे । अस्पताल के मुख्य द्वार पर बरसात का पानी एकत्र होने , परिसर की सफाई न होने तथा वार्डों में सफाई के अभाव के संदर्भ में उपस्थित चिकित्साधिकारी से पूछताछ की तो उन्होंने स्वीपर की नियुक्ति न होने की बात कही । चिकित्साधिकारी से अस्पताल में विद्युत सप्लाई न होने के बारे में पूछने पर परिसर में विद्युत विभाग द्वारा अभी तक ट्रांसफार्मर न लगाये जाने की बात कहीं गयी ।

अस्पताल के ओपीडी में मरीजों एवं उनके अभिभावकों से अस्पताल द्वारा उपलब्ध करायी गयी दवा के बारे में पूछें जाने पर दवायें मिलने की बात मरीजों द्वारा बताया गया । अस्पताल में एक और चिकित्सक व स्वीपर की नियुक्ति तथा विद्युत आपूर्ति के संदर्भ में निवर्तमान भाजपा जिलाध्यक्ष ने सबंधित अधिकारियों से वार्ता कर व्यवस्था ठीक कराने की बात कहीं । इस अवसर पर नवनीत चौरसिया , डॉक्टर अम्बिका यादव , कुबेर गिरी , सूबाष चंद आदि मौजूद रहे।

Adil Ahmad

Recent Posts

तिरुपति मंदिर प्रसाद के लड्डू में जानवरों की चर्बी के आरोप पर बोले श्री श्री रविशंकर ‘यह घटना 1857 के विद्रोह जैसी है’

ईदुल अमीन डेस्क: तिरुपति मंदिर के लड्डू प्रसाद में जानवरों की चर्बी इस्तेमाल होने के…

8 hours ago

ईरान के कोयला खादान में हुवे विस्फोट से 51 की मौत, 24 लापता

निलोफेर बानो डेस्क: पूर्वी ईरान के तबास में एक कोयला खदान में हुए विस्फोट से…

8 hours ago

हिजबुल्लाह के जारी जवाबी हमले के बाद इसराइल ने हायफा के लोगो से किया इकठ्ठा न रहने की अपील

आफताब फारुकी डेस्क: इसराइल ने लेबनान की सीमा से लगे उत्तरी शहर हायफ़ा में लोगों…

9 hours ago