Categories: MauPoliticsUP

मऊ। रेल राज्य मंत्री मनोज सिन्हा ने 2019 के चुनाव से ठीक पहले जनपद के विकास के इतिहास में नया अध्याय जोड़ने का कार्य किया

आसिफ रिज़वी

मऊ। रेल राज्य मंत्री मनोज सिन्हा ने 2019 के चुनाव से ठीक पहले जनपद के विकास के इतिहास में नया अध्याय जोड़ने का काम किया है। जिसमे मऊ लखनऊ इन्टरसिटी एक्सप्रेस को चला कर जनपद वाशियो को तोफा देने का काम किया है । साथ ही रेलवे स्टेशन के मैदान में एक जनसभा को भी संबोधित करते हुए बीजेपी सरकार के विकास कार्यो को भी गिनाने का काम किया ।

जनपद के लोगो के द्वारा प्रदेश की राजधानी लखनऊ तक पहुचने के लिए आये दिन ट्रेन चलाने की मांग को उठाया जाता रहा है। जिसको देखते हुए ये सौगात देने का काम किया है। रेल राज्य मंत्री ने एक तरफ ट्रेन को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया तो वही दूसरी तरफ वारणसी मंडल के 60 स्टेशनों पर wfi की सुविधाएं भी प्रदान करने का काम किया है । जिसमे मऊ , इंदारा, फेफना, रसड़ा, पिपरिडीह रेलवे स्टेशन शामिल है।

रेल राज्य मंत्री ने कार्यक्रम के बाद प्रेस कांफ्रेंस भी किया जिसमें बताया कि मोदी जी के नेतृव में पूरा देश विकास की तरफ तेजी के साथ आगे बढ़ रहा है। आज मऊ जनपद से लखनऊ के लिए ट्रेन चलाने का काम किया है। साथ वाराणसी मण्डल के 60 स्तशनो को wfi की सुविधा को प्रदान किया गया है । 2019 के लोकसभा के चुनाव और गठबंधन के सवाल पर कहा कि इस बार के लोकसभा चुनाव में बीजीपी पिछले लोकसभा 2014 के चुनाव से अधिक सीट जितने का काम करेगी । विपक्षी और गठबंधन का सफाया हो जाएगा। साथ ही एसी एसटी के सवाल पर मंत्री ने कहा कि इस मुद्दे पर लोग गलत अफवाह फैलाने का काम कर रहे है।

जिले के घोसी लोकसभा सीट से बीजेपी सांसद ने रेल मंत्री को धन्यवाद दिया और कहा कि मू जनपद के विकास में यह बड़ा काम है। साथ ही अभी और भी जनपद में विकास की जरूरत है। हालाकि इस ट्रेन को चलाने पर सांसद ने खुसी जाहिर किया।
लोकसभा ममऊ लखनऊ इन्टरसिटी एक्सप्रेस को चलाने पर स्थानीय लोगो ने खुशी जाहिर किया और कहा कि जनपद में इसी तरह के विकास कार्यो की जरूरत है तभी जनपद के विकास होगा।

Adil Ahmad

Recent Posts

तिरुपति मंदिर प्रसाद के लड्डू में जानवरों की चर्बी के आरोप पर बोले श्री श्री रविशंकर ‘यह घटना 1857 के विद्रोह जैसी है’

ईदुल अमीन डेस्क: तिरुपति मंदिर के लड्डू प्रसाद में जानवरों की चर्बी इस्तेमाल होने के…

12 hours ago

ईरान के कोयला खादान में हुवे विस्फोट से 51 की मौत, 24 लापता

निलोफेर बानो डेस्क: पूर्वी ईरान के तबास में एक कोयला खदान में हुए विस्फोट से…

13 hours ago

हिजबुल्लाह के जारी जवाबी हमले के बाद इसराइल ने हायफा के लोगो से किया इकठ्ठा न रहने की अपील

आफताब फारुकी डेस्क: इसराइल ने लेबनान की सीमा से लगे उत्तरी शहर हायफ़ा में लोगों…

13 hours ago