Categories: SpecialUP

घोसी (मऊ) के यह सड़क जो तब्दील हो गई है खड्डों में

रूपेंद्र भारती

घोसी /मऊ : स्थानीय नगर से दक्षिण छोड़ स्थित पीढ़वल मोड़ से रघौली को जाने वाली सड़क के जगह जगह टूट कर गड्ढे में तब्दील होने से लोगों को आने जाने में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। जिससे लोगों में रोष बढ़ता जा रहा है।

पीढ़वल मोड़ से अवरना, घोघवल, रामपुर आदि गांवों के सामने सड़क के टूट कर गड्ढे में तब्दील होने के कारण सड़क नालियों का रूप धारण कर ली है। जिससे पता ही नहीं चल पा रहा है कि सड़क में नाली है या नाली में सड़क है। इस रास्ते पर एक कम्पनी का कंक्रीट मिक्सर मशीन लगा हुआ। जिसके वजह से बड़े बड़े वाहनों का आना जाना होता है। परिणाम स्वरूप इस रास्ते से आना व जाना स्वयं को मुश्किलों में डालने से कम नहीं है।

राहगीर अपने मोटरसाइकल से आते जाते आये दिन जल भराव के कारण गिर कर चुटहिल हो जा रहे है तो वही अपने गंतव्य तक पहुचने में घंटों लग जा रहे हैं। जिससे लोगो में और भी रोष बढ़ता जा रहा है ।इस संबंध में ग्राम प्रधान उमेश एवं समाजसेवी अरुण गौड़ ने कहा कि यदि जनहित में इस सड़क का मरम्मत जल्द से जल्द नहीं किया गया तो व्यापक रूप से आंदोलन किया जायेगा। शिक्षक राजेश यादव एवं ने कहा कि इस सम्बंध में सुरेन्द्र राजभर आदि ने सक्षम अधिकारियों से कई बार लिखित शिकायत की गयी परन्तु किसी भी अधिकारियों के कान पर जू तक नहीं रेंगा।ऐसे में इस क्षेत्र के वासियों में और भी रोष बढ़ता जा रहा है। यदि समय से मरम्मत नहीं कराया गया तो जन आंदोलन किया जायेगा। जिसके जिम्मेदार प्रशासनिक अधिकारी स्वयं होंगे।

pnn24.in

Recent Posts

दिल्ली की सीएम बनते ही बोली आतिशी ‘हम सबको केजरीवाल को दुबारा से सीएम बनाना है’

आफताब फारुकी डेस्क: आम आदमी पार्टी की नेता आतिशी ने शनिवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री…

3 hours ago

महाराष्ट्र के पुणे में धंसी ट्रक और समा गया उसमे पूरा ट्रक, अप्रत्याशित घटना से इलाके में फ़ैल गई दहशत

साभार: सायरा शेख मुम्बई: महारष्ट्र के पुणे का एक वीडियो कल शाम से सोशल मीडिया…

3 hours ago

लेबनान के पीएम मिकाती ने कहा ‘संयुक्त राष्ट्र स्पष्ट रुख अपनाये, इसराइल का हमला जनसंहार है’

आदिल अहमद डेस्क: लेबनान के प्रधानमंत्री नजीब मिकाती ने शनिवार को इसराइल के हमले को…

3 hours ago