Categories: Entertainment

वैश्य समाज रामपुर द्वारा किया गया ‘तीजमहोत्सव’ का शानदार आयोजन

मनोज गोयल

रामपुर। रामपुर के रंगोली मंडप में दिनाँक 10/8/2018 को उत्तर प्रदेश महिला शाखा वैश्य समाज रामपुर के तत्वाधान में तीजमहोत्सव का आयोजन किया गया। कार्यक्रम का शुभारंभ मुख्य अतिथि श्रीमती लीना सिंह ,प्रदेश अध्यक्ष,वैश्य समाज,उत्तर प्रदेश महिला एवं प्रदेश मंत्री श्रीमती बबीता गुप्ता व मंडल अध्यक्ष संगीता अग्रवाल द्वारा दीप प्रज्वलित कर किया गया। अंशिका गोयल ने सरस्वती वंदना पर मनमोहक नृत्य प्रस्तुत कर सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया।

इसके बाद स्वागत गीत सहित विभिन्न सांस्कृतिक कार्यक्रमों की रंगारंग प्रस्तुति हुई।महोत्सव के दौरान विभिन्न प्रतियोगिताओं का भी आयोजन किया गया जिसमें नृत्य प्रतियोगिता,मेहंदी प्रतियोगिता,1 मिनट गेम,हाउजी,समेत तीज क्वीन प्रमुख रूप से आकर्षण का केंद्र रही।कार्यक्रमों का संचालन सांस्कृतिक मंत्री बबिता गुप्ता एवं अलका गुप्ता द्वारा किया गया। तत्पश्चात श्रीमती लीना सिंघल ने वैश्य समाज के समस्त परिवारों को जोड़ने हेतु सब का आह्वान किया और कहा कि वैश्य समाज द्वारा माननीय कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल गुप्ता नंदी सदैव कंधे से कंधा मिलाकर चलने को तैयार हैं और किसी भी समस्या होने पर हमेशा वैश्य समाज के लिए सहयोग को प्रस्तुत हैं।

जिला अध्यक्ष प्रतिभा अग्रवाल ने सभी सदस्यों एवं प्रतिभागियों के उत्साहवर्धन करते हुए कहा कि भविष्य में भी हमें इसी प्रकार के आयोजनों की आवश्यकता है जिससे न सिर्फ बच्चे बल्कि महिलाओं की प्रतिभा को भी मंच मिल सके।जिला उपाध्यक्ष रेनू गोयल ने अपने संबोधन में कहा की,एक महिला ही है जिसने जहाँ एक ओर घर-आंगन को संभाला है तो दूसरी ओर अंतरिक्ष में भी परचम लहराया है।वह आदिशक्ति भी है और अन्नपूर्णा भी इसलिए स्वयं को पहचानते हुए उसे समाज से जुड़कर अपनी प्रतिभा का समुचित सदुपयोग समाज के कल्याण और विकास के लिए करना चाहिये।तीजोत्सव को सफल बनाने में महासचिव पुष्पा गुप्ता,नगर अध्यक्ष पारुल अग्रवाल,नगर महासचिव महिमा गुप्ता,प्रीति गुप्ता, सोनिका गुप्ता,जया गुप्ता,शिवांगी अग्रवाल,कोमल मित्तल,बीना अग्रवाल आदि का सहयोग रहा एवं नगर जिले की समस्त कार्यकारिणी की भी कार्यक्रम में सक्रीय उपस्थिति रही।

pnn24.in

Recent Posts

तिरुपति मंदिर प्रसाद के लड्डू में जानवरों की चर्बी के आरोप पर बोले श्री श्री रविशंकर ‘यह घटना 1857 के विद्रोह जैसी है’

ईदुल अमीन डेस्क: तिरुपति मंदिर के लड्डू प्रसाद में जानवरों की चर्बी इस्तेमाल होने के…

8 hours ago

ईरान के कोयला खादान में हुवे विस्फोट से 51 की मौत, 24 लापता

निलोफेर बानो डेस्क: पूर्वी ईरान के तबास में एक कोयला खदान में हुए विस्फोट से…

8 hours ago

हिजबुल्लाह के जारी जवाबी हमले के बाद इसराइल ने हायफा के लोगो से किया इकठ्ठा न रहने की अपील

आफताब फारुकी डेस्क: इसराइल ने लेबनान की सीमा से लगे उत्तरी शहर हायफ़ा में लोगों…

9 hours ago