Categories: Kanpur

मदरसा गौसुलवरा गरीब नवाज़ में स्वतंत्रता दिवस धूम-धाम व हर्षोल्लास के साथ मनाया गया

शबनम शेख,

उन्नाव. हर वर्ष की भांति इस वर्ष भी उन्नाव के नवाबगंज कस्बे में स्थित मदरसा गौसुलवरा गरीब नवाज़ में स्वतंत्रता दिवस का राष्ट्रीय पर्व बड़ी धूम-धाम व हर्षोल्लास के साथ मनाया गया जहाँ मदरसे के मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित नवाबगंज नगरपंचायत के अधिसासी अधिकारी कुलुवन्त सिंह तथा वरिष्ठ लेखाकार संजीव मिश्रा द्वारा झंडा रोहण कर राष्ट्रगान गाया गया।

बच्चो को देश के लिए शहीद हो जाने वाले स्वतंत्रता सेनानियों की याद दिलाते हुए देश प्रेम व आज़ादी के नारे भी लगवाये गए। बच्चो ने अपनी शिक्षकों के माध्यम से कई रंगारंग कार्यक्रम भी प्रस्तुत किये। मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित अधिसासी अधिकारी कुलुवन्त सिंह ने बच्चों को स्वतंत्रता दिवस के बारे में बताते हुते देश के प्रति अपने कर्तव्यों की जानकारी दी तथा कहा कि हम सभी लोगो को अपना कार्य पूरी निष्ठा व ईमानदारी से करना चाहिए जिससे हम सब हमेशा विकास की ओर बढ़ सके।

कार्यक्रम में मुख्य रूप से मदरसे के प्रबंधक मो. हाफिज शकील अहमद, मदरसे के कमेटी अध्यक्ष संजय खान, शिक्षकगण रोशी खान, शबनम परवीन, आदिल खान, सीबा खान, बहार बेबी, साहिबा खान, इमराना खान, नफीसा बानो आदि के साथ साथ मदरसा के अन्य कमेटी सदस्य व लोग उपस्थित रहे।

pnn24.in

Recent Posts

करेलाबाग में बिजली विभाग के अधिकारी द्वारा मॉर्निंग रेड, कटिया लगाकर बिजली चोरी करने वाले 18 लोगो के खिलाफ एफआईआर दर्ज

अबरार अहमद प्रयागराज: उत्तर प्रदेश सरकार के निर्देश पर और बिजली विभाग के वरिष्ठ अधिकारियों…

14 hours ago

मेजा में भीषण सड़क दुघर्टना, अनियंत्रित ट्रक ने आधा दर्जन छात्राओं को रौंदा, तीन की मौत, तीन गंभीर रूप से घायल, मौके पर लोगों की लगी भीड़

तारिक खान मेजा, प्रयागराज। मेजा के टिकुरी समहन गांव के समीप प्रयागराज मिर्जापुर मार्ग पर…

14 hours ago

हाई कोर्ट के फैसले के बाद बोले सिद्धरमैया ‘जितनी भी साजिश हो, उसके खिलाफ कानूनी लड़ाई लडूंगा, इस्तीफा नही दूंगा’

ईदुल अमीन डेस्क: मैसूर अर्बन डेवलपमेंट अथॉरिटी ज़मीन मामले में कर्नाटक हाई कोर्ट के फ़ैसले…

16 hours ago

ज़मीन आवंटन मामले में कर्णाटक हाई कोर्ट ने ख़ारिज किया सिद्धरमैया की याचिका, कहा ‘जांच ज़रूरी है’, भाजपा ने माँगा सीएम से इस्तीफा

तारिक खान डेस्क: कर्नाटक हाई कोर्ट ने मुख्यमंत्री सिद्धारमैया की उस याचिका को ख़ारिज कर…

17 hours ago