Categories: Gaziabad

पब्लिक की खून पसीने की कमाई ..बंथला ओवर ब्रिज पर लुटाई, देखें तस्वीरें

सरताज खान
गाजियाबाद। लोनी 65 करोड रुपए की लागत से बने लोनी के बंथला रेलवे ऑवर ब्रिज के लोकार्पण को अभीतक एक माह भी पूरा नहीं हुआ है। जबकि उसकी जगह- जगह सड़क ऊखड़कर उसमें बड़े-बड़े गड्ढे बन गए हैं। हालांकि जानकारी मिलते ही संबंधित विभाग मैं किसी भी आरोप से बचने के लिए तुरंत कर्मचारी भेज कर उसकी मरम्मत में लगा दिए थे। हालांकि पुल निर्माण के चंद दिनों में हुई इस बदहाली को देखकर कोई भी नागरिक यह सोचने को मजबूर है कि विभागीय अधिकारियों ने पुल निर्माण करने वाली कंपनी के साथ सांठगांठ कर जनता की कमाई को लुटा कर अपनी जेबे गर्म करली है।

बता दे कि विगत 12 जुलाई की शाम विदेश राज्य मंत्री व सांसद वीके सिंह एवं क्षेत्रीय विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने संयुक्त रूप से मिलकर उक्त बंथला ऑवर ब्रिज का लोकार्पण किया था।
920 मीटर लंबाई वाले पुल निर्माण में 65 करोड रुपए की लागत आई थी। जिसके चालू होते ही जनता के बीच खुशी की लहर दौड़ गई थी। मगर चंद दिनों में ही पुल की सड़क की जर्जर हालत को देखकर उसी जनता के बीच अब यह चर्चा आम होती जा रही है कि पुल निर्माण कराने में 65 करोड रुपए की लागत बताने वाले संबंधित विभागीय अधिकारियों ने जनता के पैसों को दोनों हाथों से लुटाने का काम किया है।

* 65 करोड रुपए की लागत से बना था बंथला ऑवर ब्रिज।
* 12 जनवरी को हुआ था पुल का लोकार्पण।

Adil Ahmad

Recent Posts

दिव्यांग जन सशक्तिकरण संघ मध्य प्रदेश का हुआ गठन, सपना चौहान अध्यक्ष, सचिव बने मोहन चौहान बने

अनुपम राज डेस्क: खंडवा डायोसिसन सोशल सर्विसेस के प्रांगण खंडवा में तीन दिवसीय प्रशिक्षण शिविर…

5 hours ago

प्रयागराज: कोरांव में डायरिया से दो सगी बहनों की मौत, सात गंभीर

अजीत कुमार प्रयागराज: जिले के कोरांव के संसारपुर में डायरिया से सगी बहनों वंदना (18)…

6 hours ago

प्रधानमंत्री मोदी के पाकिस्तान वाले बयान पर पलटवार करते हुवे बोले फारुख अब्दुल्लाह ‘इनको जब भी कोई चीज़ आ जाती है तो पाकिस्तान को आगे कर देते है’

निसार शाहीन शाह डेस्क: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पाकिस्तान वाले बयान पर जम्मू-कश्मीर नेशनल कॉन्फ्रेंस…

14 hours ago