Categories: GaziabadUP

जहरीले लड्डू विक्रेता को कराया नामजद

सरताज खान
गाजियाबाद। लोनी स्वतंत्रता दिवस के उपलक्ष में झंडारोहण के दौरान वितरित किए गए लड्डू खाने पर एक मार्बल स्टोर संचालक व उसके कर्मचारियों की अचानक तबीयत बिगड़ जाने पर मावी अस्पताल में भर्ती 9 लोगों की हालत अभी भी चिंताजनक बनी हुई है। जिनमें एक की हालत नाजुक देखते हुए उसे दिल्ली के जीवन हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। घटना के मामले में पीड़ित पक्ष की तहरीर पर लोनी थाने पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

बॉर्डर थाना क्षेत्र की लाल बाग कॉलोनी सौ फुटा मार्ग पर बाबूराम की वहां मावी मार्बल स्टोर के नाम से दुकान संचालित है। 15 अगस्त स्वतंत्रता दिवस के मौके पर वह स्वयं उसका पुत्र व उसके यहां काम करने वाले अन्य कर्मचारी झंडारोहण कर अपनी खुशियां साझा कर रहे थे। इसी दौरान दुकान स्वामी ने दो नंबर बस स्टैंड पर स्थित भगत जी स्वीट्स के यहां से डेढ़ किलो लड्डू मंगवाए और सभी के बीच वितरित किए। लड्डू अभी सभी को मिल भी नहीं पाए थे कि, लड्डू खाने से अचानक स्वयं दुकान संचालक बाबूराम व उसके अन्य कर्मचारी कुलदीप, कैलाश, बंटू, शक्ति, अर्जुन, सिंह, ओमवीर सिंह, सत्येंद्र, व मनोज समेत 9 लोगों की तबीयत बिगड़ गई।

जिन्हें तुरंत शांति नगर स्थित मावी नर्सिंग होम में ले जाया गया। जिनमें बाबूराम की हालत गंभीर देखते हुए डॉक्टरों ने उसे दिल्ली के जीवन नर्सिंग होम के लिए जाफर कर दिया था। जहां उसके अलावा मावी नर्सिंग होम में भर्ती अन्य सभी कर्मचारियों की हालत भी अभी स्थिर बनी हुई है। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंचे थाना प्रभारी रोजंत त्यागी ने लड्डू के कुछ सैंपल लेकर उन्हें परीक्षण के लिए भेजते हुए घटना के मामले की जांच-पड़ताल करने की बात कही थी। अब उक्त घटना के मामले में दुकान स्वामी के पुत्र मनीष ने भगत जी स्वीट्स दुकान संचालक के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कराया है।

Adil Ahmad

Recent Posts

दिल्ली की सीएम बनते ही बोली आतिशी ‘हम सबको केजरीवाल को दुबारा से सीएम बनाना है’

आफताब फारुकी डेस्क: आम आदमी पार्टी की नेता आतिशी ने शनिवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री…

3 hours ago

महाराष्ट्र के पुणे में धंसी ट्रक और समा गया उसमे पूरा ट्रक, अप्रत्याशित घटना से इलाके में फ़ैल गई दहशत

साभार: सायरा शेख मुम्बई: महारष्ट्र के पुणे का एक वीडियो कल शाम से सोशल मीडिया…

3 hours ago

लेबनान के पीएम मिकाती ने कहा ‘संयुक्त राष्ट्र स्पष्ट रुख अपनाये, इसराइल का हमला जनसंहार है’

आदिल अहमद डेस्क: लेबनान के प्रधानमंत्री नजीब मिकाती ने शनिवार को इसराइल के हमले को…

3 hours ago