Categories: GaziabadHealthUP

भगत जी स्वीट्स पर पडा छापा मिठाई के भरे नमूने

सरताज खान
गाजियाबाद। लोनी स्वतंत्रता दिवस के दिन एक मिठाई की दुकान से खरीद कर लाए गए लड्डू खाने के बाद अचानक 9 लोगों की तबीयत बिगड़ने के बाद आखिर फूड विभाग भी हरकत में आ गया। जिसने गुरुवार शाम उक्त दुकान पर बिकने वाली मिठाई की जांच हेतु उसके कई सैंपल लिए। और इसके बाद से ही दुकान बंद है। स्वतंत्रता दिवस की खुशी में 2 नंबर बस स्टैंड के निकट स्थित भगत जी स्वीट्स की दुकान से लाकर वितरित किए गए लड्डू खाकर 9 लोगों की तबीयत बिगड़ने के गंभीर प्रकरण की जानकारी पाकर आखिर फूड विभाग अधिकारियों की भी नींद टूटी और गुरुवार की शाम फूड इंस्पेक्टर अपनी टीम के साथ उक्त दुकान पर पहुंचे। जिन्हें देख वहा खलबली मच गई।

सूत्रों की माने तो इस दौरान भगत जी स्वीट दुकान के मालिक ने यह बात स्वीकार की है कि उसकी दुकान पर कुछ लड्डू पुराने रखे हुए थे जो गलती से उसके कर्मचारी ने दे दिए थे। हालांकि जांच टीम ने अपनी कार्रवाई को अंजाम देते हुए दुकान पर बिकने वाली मिठाई की जांच हेतु उसके कई नमूने ले लिए हैं। जिनका कहना है कि मिठाई खराब पाए जाने पर दुकान स्वामी के विरुद्ध आवश्यक कार्यवाही अमल में लाई जाएगी।

गौरतलब हो कि 15 अगस्त, झंडारोहण के दौरान लाल बाग में मावी मार्बल दुकान संचालक ने उक्त दुकान से लड्डू मंगाकर अपने कर्मचारियों के बीच उनका वितरण कराया था। जिनके खाने से उसके स्वयं के सहित अचानक 9 लोगों की तबीयत बिगड़ गई थी। सभी को शांति नगर स्थित मावी नर्सिंग होम में उपचार हेतु भर्ती कराया गया है। हालाकि दुकान स्वामी की तबीयत नाजुक देखते हुए उन्हें दिल्ली के जीवन हॉस्पिटल के लिए रेफर कर दिया गया था।

Adil Ahmad

Recent Posts

दिल्ली की सीएम बनते ही बोली आतिशी ‘हम सबको केजरीवाल को दुबारा से सीएम बनाना है’

आफताब फारुकी डेस्क: आम आदमी पार्टी की नेता आतिशी ने शनिवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री…

3 hours ago

महाराष्ट्र के पुणे में धंसी ट्रक और समा गया उसमे पूरा ट्रक, अप्रत्याशित घटना से इलाके में फ़ैल गई दहशत

साभार: सायरा शेख मुम्बई: महारष्ट्र के पुणे का एक वीडियो कल शाम से सोशल मीडिया…

3 hours ago

लेबनान के पीएम मिकाती ने कहा ‘संयुक्त राष्ट्र स्पष्ट रुख अपनाये, इसराइल का हमला जनसंहार है’

आदिल अहमद डेस्क: लेबनान के प्रधानमंत्री नजीब मिकाती ने शनिवार को इसराइल के हमले को…

3 hours ago