Categories: AzamgarhCrimeUP

आजमगढ़ जिले के अलग-अलग गांवों से चार किशोरियों का हुआ अपहारण पुलिस जुटी जांच में

यशपाल सिंह 

आजमगढ़ जिले के अलग-अलग गांवों से चार किशोरियां अगवा कर ली गईं। संबंधित थाने की पुलिस ने जांच पड़ताल के बाद दो मामले में दो सप्ताह और दो मामले में तीन सप्ताह बाद नौ लोगों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज किया। अभी तक किशोरियां का पता नहीं चल सका है।
पवई थाने के एक गांव की 17 वर्षीया किशोरी को एक अगस्त को दूसरे गांव का युवक घर से अगवा कर ले गया। किशोरी के अब तक वापस न आने पर परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने गुरुवार की शाम को पवई थाने के खानपुर चैनपुर गांव के भगत सिंह पूरवा के पिंटू सिंह पुत्र आनंद सिंह सहित तीन अन्य के खिलाफ अपहरण का मुकदमा दर्ज किया।

दीदारगंज थाने के एक गांव से भी छह अगस्त को 16 वर्षीया किशोरी को गांव के ही चार युवक अपहरण कर ले गए। किशोरी के पिता की तहरीर पर पुलिस ने गुरूवार की शाम को दीदारगंज थाने के फूलेश गांव के राजा गुप्ता पुत्र कमलेश गुप्ता सहित चार के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज किया। वहीं फूलपुर कोतवाली के एक गांव की 16 वर्षीया किशोरी को भी सात अगस्त को अहरौला थाना क्षेत्र का युवक अगवा कर ले गया। पीड़िता के पिता की तहरीर पर पुलिस ने गुरुवार को अहरौला थाने के पूरा गोविंद अतरडीहा गांव के प्रशांत शुक्ला पुत्र सुरेश के खिलाफ अपहरण का मुकदमा दर्ज किया। वहीं बरदह थाने के एक गांव की 17 वर्षीया किशोरी को पिछले माह 27 जुलाई को एक युवक अपहरण कर ले गया। तीन सप्ताह बाद पुलिस ने गुरुवार को  बरौना गांव के मास्टर पुत्र रमाशंकर के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज किया।

Adil Ahmad

Recent Posts

तिरुपति मंदिर प्रसाद के लड्डू में जानवरों की चर्बी के आरोप पर बोले श्री श्री रविशंकर ‘यह घटना 1857 के विद्रोह जैसी है’

ईदुल अमीन डेस्क: तिरुपति मंदिर के लड्डू प्रसाद में जानवरों की चर्बी इस्तेमाल होने के…

20 mins ago

ईरान के कोयला खादान में हुवे विस्फोट से 51 की मौत, 24 लापता

निलोफेर बानो डेस्क: पूर्वी ईरान के तबास में एक कोयला खदान में हुए विस्फोट से…

36 mins ago

हिजबुल्लाह के जारी जवाबी हमले के बाद इसराइल ने हायफा के लोगो से किया इकठ्ठा न रहने की अपील

आफताब फारुकी डेस्क: इसराइल ने लेबनान की सीमा से लगे उत्तरी शहर हायफ़ा में लोगों…

47 mins ago