Categories: CrimeGaziabadUP

चोरों ने दुकान मकान से लाखों का माल उड़ाया

सरताज खान
गाजियाबाद। लोनी अलग-अलग थाना क्षेत्र के दो स्थानों पर बेखौफ बदमाश एक घर व दुकान को अपना निशाना बनाते हुए वहां रखा लाखों रुपए का सामान व नकदी ले उड़े। घटनाओं के मामले में पुलिस द्वारा कोई रिपोर्ट दर्ज नहीं की गई है।

लोनी क्षेत्र में बेखौफ चोरों का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। जिन्होंने लोनी विकास कुंज कॉलोनी निवासी रवि चंद्र की जवाहर नगर में जैन बूट हाउस के नाम से स्थित दुकान को अपना निशाना बनाया। अज्ञात बदमाश दुकान की छत उखाड़कर अंदर जा घुसे और वहां से नकदी, जूते व अन्य कीमती सामान समेटकर चंपत हो गए। पीड़ित दुकान स्वामी का कहना है कि वह दैनिक दिनचर्यानुसार अपनी दुकान बंद कर चला गया था। अगले दिन सुबह जब दुकान खोली तो दुकान का सारा सामान अस्त-व्यस्त व छत उखड़ी देख उसके होश उड़ गए। अज्ञात बदमाश दुकान में रखे लाखों रुपए कीमत के जूते, 10 हजार की नकदी व अन्य कीमती सामान चुराकर ले जा चुके थे। उक्त घटना के मामले में थाना पुलिस ने अनभिज्ञता जाहिर की है।
दूसरी घटना गायत्री विहार कॉलोनी की है, पीड़ित सुनील पुत्र रोहतास का कहना है कि उसके घर पर आए मेहमानों की आवा भगत व बातचीत के दौरान में रात के समय घर का दरवाजा बंद करना भूल गए और ऐसे ही सो गए थे। जिसका लाभ उठाकर अज्ञात बदमाश घर में रखा एक गैस सिलेंडर, दो मोबाइल फोन, करीब 3 हजार की नकदी व अन्य सामान पर हाथ साफ कर गए। पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी है।

Adil Ahmad

Recent Posts

दिल्ली की सीएम बनते ही बोली आतिशी ‘हम सबको केजरीवाल को दुबारा से सीएम बनाना है’

आफताब फारुकी डेस्क: आम आदमी पार्टी की नेता आतिशी ने शनिवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री…

46 mins ago

महाराष्ट्र के पुणे में धंसी ट्रक और समा गया उसमे पूरा ट्रक, अप्रत्याशित घटना से इलाके में फ़ैल गई दहशत

साभार: सायरा शेख मुम्बई: महारष्ट्र के पुणे का एक वीडियो कल शाम से सोशल मीडिया…

52 mins ago

लेबनान के पीएम मिकाती ने कहा ‘संयुक्त राष्ट्र स्पष्ट रुख अपनाये, इसराइल का हमला जनसंहार है’

आदिल अहमद डेस्क: लेबनान के प्रधानमंत्री नजीब मिकाती ने शनिवार को इसराइल के हमले को…

1 hour ago