Categories: CrimeGaziabadUP

चेकिंग के दौरान बावरिया गैंग का 25 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार

सरताज खान
गाजियाबाद। लोनी शनिवार चेकिंग में लगी लोनी बॉर्डर पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान बैहटा हाजीपुर, भारत गैस गोदाम के निकट से 25 हजार के इनामी एक शातिर बदमाश को गिरफ्तार करने में बड़ी कामयाबी हासिल की है। जिसका बावरिया गिरोह के एक सक्रिय सदस्य होने का पता चला है। समाचार लिखे जाने तक पुलिस उसके अपराधिक इतिहास को खंगालने में लगी थी।
थाना प्रभारी रोजंत त्यागी ने बताया की अपराधिक गतिविधियों पर अंकुश लगाए जाने के मद्देनजर एसआई राम मेहर, एस आई राम नारायण, व एस आई अशोक पुंडीर को मय पुलिस बल बैहटा हाजीपुर, भारत गैस गोदाम के निकट चेकिंग अभियान में लगाया गया था। इसी दौरान लगभग सवा 4 बजे सामने से संदिग्ध अवस्था में आ रहे एक बाइक सवार युवक को जैसे ही रुकने का इशारा किया, उसने पुलिस पार्टी की ओर फायर झोकते हुए हुए वहा से उल्टा मुडकर भागने का प्रयास किया। मगर पुलिस ने जवाबी कार्रवाई करते हुए उसकी घेराबंदी कर वहीं दबोच लिया।

हिरासत में लिए गए बदमाश ने पुलिस पूछताछ के दौरान अपना नाम राजेश उर्फ राकेश उर्फ बबली पुत्र गजाधर उर्फ गजे उर्फ गजेंद्र व उर्फ गज्जू बावरिया निवासी शांति नगर बताया, जो मूल रूप से निठारी बुलंदशहर का रहने वाला है। जिसके कब्जे से चोरी की एक मोटरसाइकिल, एक तमंचा 315 बोर मय खोखा व एक जिंदा कारतूस बरामद हुआ है। जिससे कड़ाई से पूछताछ किए जाने पर उसपर एटा मैनपुरी से 25 हजार का इनाम घोषित होने की जानकारी मिली है। जो बावरिया गैंग का सक्रिय सदस्य हैं।
खबर लिखे जाने तक पुलिस पकड़े गए बदमाश के अपराधिक इतिहास की जानकारी के लिए एटा पुलिस से संपर्क साधने के अलावा अन्य जानकारी जुटाने में लगी थी।

1.पकड़ा गया शातिर बदमाश बावरिया गैंग का सक्रिय सदस्य है।
2.पुलिस जुटी है अपराधिक इतिहास खंगालने में।

Adil Ahmad

Recent Posts

दिल्ली की सीएम बनते ही बोली आतिशी ‘हम सबको केजरीवाल को दुबारा से सीएम बनाना है’

आफताब फारुकी डेस्क: आम आदमी पार्टी की नेता आतिशी ने शनिवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री…

34 mins ago

महाराष्ट्र के पुणे में धंसी ट्रक और समा गया उसमे पूरा ट्रक, अप्रत्याशित घटना से इलाके में फ़ैल गई दहशत

साभार: सायरा शेख मुम्बई: महारष्ट्र के पुणे का एक वीडियो कल शाम से सोशल मीडिया…

40 mins ago

लेबनान के पीएम मिकाती ने कहा ‘संयुक्त राष्ट्र स्पष्ट रुख अपनाये, इसराइल का हमला जनसंहार है’

आदिल अहमद डेस्क: लेबनान के प्रधानमंत्री नजीब मिकाती ने शनिवार को इसराइल के हमले को…

1 hour ago