एक बार फिर राजेश सिंह बने उत्तर प्रदेश लेखपाल संघ के अध्यक्ष

रूपेंद्र भारती

घोसी /मऊ :उत्तर प्रदेश लेखपाल संघ घोसी तहसील ईकाई के पदाधिकारियों का नौ पदों हेतु चुनाव प्रक्रिया शुक्रवार को उत्तर प्रदेश लेखपाल संघ के जिलाअध्यक्ष पारसनाथ पासी एवं जिला मंत्री उदयभान यादव संयुक्त निर्वाचन अधिकारी के देखरेख में सम्पन्न हुआ । जिसमें अध्यक्ष पद के लिए चुनाव कराया गया । जिसमें पूर्व अध्यक्ष राजेश सिंह ने अपने प्रतिद्वंदी बालचंद यादव को मात्र एक मत के अंतर से हरा कर पुनः अध्यक्ष पद पर कब्जा कर लिया ।
लेखपाल संघ के जिलाअध्यक्ष पारसनाथ पासी एवं जिला मंत्री उदयभान यादव संयुक्त निर्वाचन अधिकारी ने चुनाव परिणाम घोषित करते हुए बताया कि घोसी तहसील के लेखपाल संघ के अध्यक्ष के लिए दो उम्मीदवार होने के कारण चुनाव कराना पड़ा जबकि अन्य पदों पर एक एक प्रत्याशी होने के कारण उनका निर्वाचन निर्विरोध रहा । अध्यक्ष पद के लिए पूर्व अध्यक्ष राजेश सिंह एवं बालचंद यादव आमने सामने थे । जिनके लिए कुल 90 मतदाताओं में से मात्र 79मतदाताओं ने अपने मतों का दान किया । जिसमें राजेश सिंह को 40एवं बालचंद यादव को 39मत प्राप्त हुए । इसप्रकार से पूर्व अध्यक्ष राजेश सिंह ने पुनः घोसी लेखपाल संघ के अध्यक्ष पद को काबिज रखा । जबकि वरिष्ठ उपाध्यक्ष पद के अरविंद कुमार पाण्डेय ,कनिष्ठ उपाध्यक्ष पद के लिए हेमंत सोनकर , मंत्री पद के लिए बलवंत पाण्डेय , उपमंत्री पद के लिए महेश मिश्र , कोषाध्यक्ष पद के लिए चन्द्रमा यादव एवं आय व्यय निरीक्षक पद के लिए संजय दुबे निर्विरोध निर्वाचित घोषित किये गये । इस अवसर पर सर्वेश सिंह , मुहम्मद जैद, अजय चौहान , विपिन यादव , धर्मेंद्र , मृगेन्द्र सिंह , रितेश ,ऋषिकेश , शैलेन्द्र चौहान , रामलाल भारती , शिवम सिंह , राजेश भारती , सोमेश्वर , सुनील पाण्डेय , संतोषनाथ आदि ने बधाई देते हुए उज्जवल भविष्य की कामना की है।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *