Categories: Gaziabad

करंट लगने से एक कि मौत दूसरा घायल पुलिस तफ्तीश जुटी में

सरताज खान

गाजियाबाद। लोनी ट्रोनिका सिटी थाना क्षेत्र में स्थित रामपार्क कॉलोनी में एक निर्माणाधीन मकान की शटरिंग के दौरान में वहा से जा रही हाईटेंशन लाइन की चपेट में आ जाने से जहां एक युवक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई वही अस्पताल में भर्ती दूसरे युवक की हालत भी नाजुक बनी हुई है। पुलिस घटना के मामले की जांच पड़ताल में जुटी है।
उल्लेखनीय है कि रामपर्क कॉलोनी में रहने वाले आस मोहम्मद द्वारा पिछले कुछ महा से अपने मकान की तीसरी मंजिल का निर्माण कराया जा रहा है। जिसके लेंटर के लिए शुक्रवार रात दो युवक उसकी शटरिंग के कार्य में व्यस्त थे। इसी दौरान रात के लगभग 9:30 बजे पास से गुजर रही 11 हजारी हाईटेंशन लाइन छू जाने से दोनों करंट की चपेट में आ गए थे। बुरी तरह झुलसे युवकों द्वारा चीख-पुकार की आवाज सुनकर जब तक आस-पास के लोग दौड़कर उनकी मदद के लिए पहुंचते, तब तक अकरम नामक एक युवक (28) मौके पर ही दम तोड़ चुका था। जबकि जीटीबी अस्पताल में भर्ती रोहित (24) की जान को भी खतरा बना हुआ है। पीड़ित पक्ष की शिकायत के आधार पर पुलिस आवश्यक कार्रवाई में जुट गई है।

aftab farooqui

Recent Posts

दिव्यांग जन सशक्तिकरण संघ मध्य प्रदेश का हुआ गठन, सपना चौहान अध्यक्ष, सचिव बने मोहन चौहान बने

अनुपम राज डेस्क: खंडवा डायोसिसन सोशल सर्विसेस के प्रांगण खंडवा में तीन दिवसीय प्रशिक्षण शिविर…

13 hours ago

प्रयागराज: कोरांव में डायरिया से दो सगी बहनों की मौत, सात गंभीर

अजीत कुमार प्रयागराज: जिले के कोरांव के संसारपुर में डायरिया से सगी बहनों वंदना (18)…

14 hours ago

प्रधानमंत्री मोदी के पाकिस्तान वाले बयान पर पलटवार करते हुवे बोले फारुख अब्दुल्लाह ‘इनको जब भी कोई चीज़ आ जाती है तो पाकिस्तान को आगे कर देते है’

निसार शाहीन शाह डेस्क: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पाकिस्तान वाले बयान पर जम्मू-कश्मीर नेशनल कॉन्फ्रेंस…

23 hours ago