Categories: Gaziabad

बेटी को ससुराल से लेने आये मायके वालो को जमकर धुना ,कई की हालत गम्भीर

सरताज खान

गाज़ियाबाद। लोनी ट्रोनिका सिटी थाना क्षेत्र के खुशहाल पार्क में नवविवाहिता बेटी को लेने आये मायके पक्ष के लोगो को ससुरालियों ने जमकर पीटा। जिससे नवविवाहिता के भाई समेत कई लोगो को गम्भीर चोट गयी। जिन्हें पुलिस ने सीएचसी अस्पताल इलाज के लिये भर्ती कराया। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।
जानकारी के अनुसार बीते बुधवार को बुद्धनगर नशबंदी कॉलोनी निवासी जान मौ0 ने अपनी बेटी सकीना की शादी खुशहाल पार्क निवासी जफर से की थी। जिसमे दहेज के रूप में सभी कीमती सामान के अलावा पैशन प्रो बाइक दी थी। जबकि लड़का पक्ष होंडा साइन बाइक की मांग कर रहे थे।बताया जा रहा है कि लड़का पक्ष व लड़कीं पक्ष में शादी के दिन ही कहासुनी हो गयी थी।लेकिन कुछ लोगो ने आपसी समझौता कराकर लड़कीं की विदाई करा दी। आरोप है कि शुक्रवार दोपहर 3 बजे जब लड़कीं पक्ष के लोग ससुराल में लड़कीं को लेने पहुंचे तो लड़के पक्ष ने उनके साथ मारपीट शुरू कर दी।जिसमे लड़कीं के भाई मौ दिलशाद ,मौ0 शमशाद व इंशाद समेत कई लोगो को गम्भीर चोट लगी। घायलों को पुलिस ने तुरन्त सीएचसी अस्पताल भिजवाया और जांच शुरू कर दी है।

aftab farooqui

Recent Posts

दिव्यांग जन सशक्तिकरण संघ मध्य प्रदेश का हुआ गठन, सपना चौहान अध्यक्ष, सचिव बने मोहन चौहान बने

अनुपम राज डेस्क: खंडवा डायोसिसन सोशल सर्विसेस के प्रांगण खंडवा में तीन दिवसीय प्रशिक्षण शिविर…

13 hours ago

प्रयागराज: कोरांव में डायरिया से दो सगी बहनों की मौत, सात गंभीर

अजीत कुमार प्रयागराज: जिले के कोरांव के संसारपुर में डायरिया से सगी बहनों वंदना (18)…

14 hours ago

प्रधानमंत्री मोदी के पाकिस्तान वाले बयान पर पलटवार करते हुवे बोले फारुख अब्दुल्लाह ‘इनको जब भी कोई चीज़ आ जाती है तो पाकिस्तान को आगे कर देते है’

निसार शाहीन शाह डेस्क: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पाकिस्तान वाले बयान पर जम्मू-कश्मीर नेशनल कॉन्फ्रेंस…

22 hours ago