Categories: Crime

वन्यजीव आरोपी को वन विभाग ने किया गिरफ्तार भेजा जेल

फारुख हुसैन

बेलरायां खीरी – नाटकीय अंदाज में वन विभाग के मुकद्दमे से बचने के लिए पुरैना ताल के किनारे आत्महत्या का सुसाइड नोट रखकर इलाके में हड़कम मचाने वाले युवक को वन विभाग की टीम ने किया गिरफ्तार भेजा जेल।

दुधवा टाइगर रिजर्व बफरजोन उपनिदेशक अनिल कुमार पटेल ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर वन विभाग की टीम में एसडीओ जगदम्बिकापाल की अगुवाई में फोरेस्टर मुशीर अहमद, फोरेसगार्ड राम कैलास ने भैरमपुर के समीप घेराबन्दी कर उत्तम को पकड़ लिया उत्तम के ऊपर वन्यजीव अधिनियम के अंतर्गत मुकद्दमा दर्ज है। मुकद्दमें से बचने के लिए उत्तम ने साजिशन आत्महत्या का ड्रामा रच बाहर जाने की तैयारी में था। यहाँ आपको बताते चलें कि ब्रहस्पतिवार को बेलरायां के पुरैना ताल के किनारे शर्ट की जेब मे सुसाइड नोट रखकर उत्तम कुमार के द्वारा आत्महत्या किये जाने की खबर से इलाके में हड़कम मच गया था।उत्तम के पिता गंगाराम ने वन विभाग की कार्यवाही से आहत होकर आत्महत्या किये जाने की शंका के चलते पुलिस में तहरीर देकर खुलासे की मांग की थी।
फ़ोटो,वन टीम के कब्जे में आरोपी।

pnn24.in

Recent Posts

दिव्यांग जन सशक्तिकरण संघ मध्य प्रदेश का हुआ गठन, सपना चौहान अध्यक्ष, सचिव बने मोहन चौहान बने

अनुपम राज डेस्क: खंडवा डायोसिसन सोशल सर्विसेस के प्रांगण खंडवा में तीन दिवसीय प्रशिक्षण शिविर…

13 hours ago

प्रयागराज: कोरांव में डायरिया से दो सगी बहनों की मौत, सात गंभीर

अजीत कुमार प्रयागराज: जिले के कोरांव के संसारपुर में डायरिया से सगी बहनों वंदना (18)…

14 hours ago

प्रधानमंत्री मोदी के पाकिस्तान वाले बयान पर पलटवार करते हुवे बोले फारुख अब्दुल्लाह ‘इनको जब भी कोई चीज़ आ जाती है तो पाकिस्तान को आगे कर देते है’

निसार शाहीन शाह डेस्क: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पाकिस्तान वाले बयान पर जम्मू-कश्मीर नेशनल कॉन्फ्रेंस…

22 hours ago