Categories: Crime

बेख़ौफ़ हुआ अपराध – दिन दहाड़े रिटायर्ड शिक्षक से बैंक के बाहर लूट

यश कुमार

फिरोजाबाद। दिन दहाड़े एक रिटायर शिक्षक से बैंक के बाहर बाइक सवार बदमाशों ने एक लाख रुपये की लूट कर ली। बताते चले अध्यापक अपनी पत्नी के इलाज के लिए रुपये निकलने बैंक में आये थे। मौके पर पहुची पुलिस ने बैंक के आस पास लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाला।

प्राप्त जानकारी के अनुसार थाना दक्षिण क्षेत्र आगरा गेट बस स्टैंड के पास गली नंबर तीन निवासी रिटायर्ड शिक्षक सोम कुमार जैन पुत्र वंशीधर जैन दोपहर थाना उत्तर क्षेत्र मथुरा नगर के पास स्थित पंजाब नेशनल बैंक मुख्य शाखा में पैसे निकलने आये थे आये उन्होंने बताया कि पंजाब नेशनल बैंक से पचास हजार रूपये निकाले और फिर गोपाल आश्रम स्थित इलाहाबाद बैंक गये, वहां से भी पचास हजार रूपये निकाले। इसके बाद लौटते समय पासबुक में एन्ट्री कराने के उद्देश्य से फिर पंजाब नेशनल बैंक मुख्य शाखा में आये। तभी रिटायर्ड शिक्षक के हाथों से एक बाइक पर सवार दो युवकों ने अचानक गेट पर आकर उनसे नोटों से भरा बैग झपट्टा मारकर छीन लिया और भाग गये। इससे वे हड़बड़ा गये और पुलिस को सूचना दी मौके पर एसपी सिटी राजेश कुमार, सीओ सिटी अरूण कुमार, इंस्पेक्टर उत्तर रविंद्र दुबे पहुंच गये। एसपी सिटी ने रिटायर्ड शिक्षक से जानकारी लेने के साथ ही बैंक मैनेजर के पास जाकर सीसीटीवी फुटेज खंगाले और उसके बाद बैंक के बाहर आसपास के क्षेत्र का मौका मुआयना किया।

pnn24.in

Recent Posts

दिव्यांग जन सशक्तिकरण संघ मध्य प्रदेश का हुआ गठन, सपना चौहान अध्यक्ष, सचिव बने मोहन चौहान बने

अनुपम राज डेस्क: खंडवा डायोसिसन सोशल सर्विसेस के प्रांगण खंडवा में तीन दिवसीय प्रशिक्षण शिविर…

15 hours ago

प्रयागराज: कोरांव में डायरिया से दो सगी बहनों की मौत, सात गंभीर

अजीत कुमार प्रयागराज: जिले के कोरांव के संसारपुर में डायरिया से सगी बहनों वंदना (18)…

16 hours ago

प्रधानमंत्री मोदी के पाकिस्तान वाले बयान पर पलटवार करते हुवे बोले फारुख अब्दुल्लाह ‘इनको जब भी कोई चीज़ आ जाती है तो पाकिस्तान को आगे कर देते है’

निसार शाहीन शाह डेस्क: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पाकिस्तान वाले बयान पर जम्मू-कश्मीर नेशनल कॉन्फ्रेंस…

1 day ago