Categories: Politics

कौशाम्बी पहुँची समाजवादी साइकिल यात्रा

तबजील अहमद

कौशाम्बी. छात्र संघ के नेता अभिषेक यादव के नेतृत्व में कौशाम्बी पहुँची। जहां समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता व छात्र सभा के नेताओ ने उनका स्वागत किया। युवजन सभा के जिलाध्यक्ष चन्द्रजीत यादव ने साइकिल यात्रा में शामिल नेताओ का स्वागत गर्मजोशी के साथ की।

कौशाम्बी पहुँची इस यात्रा के लिए काजीपुर, महँगाव, इमामगंज, मूरतगंज आदि जगहों पर स्वागत किया और जनता से अपील किया कि वह केंद्र में बैठी सरकार को उखाड़ फेंकने का काम करे। पूर्व जिला अध्यक्ष अशोक यादव ने सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि किसान विरोधी, जन विरोधी, छात्र विरोधी सरकार को जनता जान चुकी है, जो आने वाले चुनाव में उखाड़ फेंकेगी। इस दरमियान चायल के पूर्व विधायक आसिफ जाफरी ने अपने पैतृक गांव महँगाव में यात्रा का स्वागत करते हुए जनता से अपील की इस यात्रा को सकुशल सम्पन्न कराने में मदद करे। वही मीडिया से पूछे गए सवालों पर चाचा के उपेक्षा की खबरों की परिवारिक मामला बताया। इस दरमियान जिले के जिलाध्यक्ष खड़क सिंह पटेल, पूर्व सांसद शैलेन्द्र कुमार, शीतला प्रसाद सोनकर, हेमन्त कुमार टुन्नू, चन्द्रबली पटेल, शरद यादव , इरसाद अहमद समेत हजारो कार्यकर्ता मौजूद रहे।

pnn24.in

Recent Posts

दिव्यांग जन सशक्तिकरण संघ मध्य प्रदेश का हुआ गठन, सपना चौहान अध्यक्ष, सचिव बने मोहन चौहान बने

अनुपम राज डेस्क: खंडवा डायोसिसन सोशल सर्विसेस के प्रांगण खंडवा में तीन दिवसीय प्रशिक्षण शिविर…

13 hours ago

प्रयागराज: कोरांव में डायरिया से दो सगी बहनों की मौत, सात गंभीर

अजीत कुमार प्रयागराज: जिले के कोरांव के संसारपुर में डायरिया से सगी बहनों वंदना (18)…

14 hours ago

प्रधानमंत्री मोदी के पाकिस्तान वाले बयान पर पलटवार करते हुवे बोले फारुख अब्दुल्लाह ‘इनको जब भी कोई चीज़ आ जाती है तो पाकिस्तान को आगे कर देते है’

निसार शाहीन शाह डेस्क: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पाकिस्तान वाले बयान पर जम्मू-कश्मीर नेशनल कॉन्फ्रेंस…

22 hours ago