Categories: MauUP

ग्राम पंचायत सराय गनेश के नवनिर्वाचीत प्रधान का हुआ शपथ ग्रहण समारोह

रूपेंद्र भारती/सुशील कुमार

मऊ : घोसी ब्लाक के सभागार में शनिवार को समारोह आयोजित कर प्रमुख सुजीत सिंह की अध्यक्षता में ग्राम पंचायत सराय गनेश के नवनिर्वाचीत प्रधान सुनील सिंह को एडीओ पंचायत हृदेश पाण्डेय द्वारा पद एवम गोपनीयता की शपथ दिलाया गया।

प्रमुख सुजीत सिंह ने कहा कि युवा प्रधान सुनील सिंह द्वारा गांव के विकास में सक्रिय भूमिका रहेगी।आशा ही नही विश्वास है कि सुनील सिंह पूर्वप्रधान व अपने अनुज सुशील सिंह के सपनो को साकार करने के साथ गांव में विकास के साथ लोगो को स्वास्थ्य निष्पक्ष नेतृत्व मिलेगा।

नवनिर्वाचित प्रधान सुनील सिंह ने सहयोग के लिए के सभी केप्रति धन्यवाद देने के साथ कहा कि सभीगांववासियों के सहयोग से विकास कार्य को करने के साथ गांव को आदर्श गांव बनाने के साथ इसको ओडीएफ घोषित करना लक्ष्य होगा।विश्वास जताया कि प्रमुख सुजीत सिंह के साथ ब्लाक के अधिकारी ,कर्मचारियों का भरपूर सहयोग मिलेगा।
इस अवसर पर एडीओ हृदेशपाण्डेय,अमितसिंहकौशल,राजकुमार यादव,वशीअहमद,विनय,रामहर्ष चौहान,जितेंद्र यादव,प्रदीप आदि उपस्थित रहे ।

pnn24.in

Recent Posts

दिव्यांग जन सशक्तिकरण संघ मध्य प्रदेश का हुआ गठन, सपना चौहान अध्यक्ष, सचिव बने मोहन चौहान बने

अनुपम राज डेस्क: खंडवा डायोसिसन सोशल सर्विसेस के प्रांगण खंडवा में तीन दिवसीय प्रशिक्षण शिविर…

12 hours ago

प्रयागराज: कोरांव में डायरिया से दो सगी बहनों की मौत, सात गंभीर

अजीत कुमार प्रयागराज: जिले के कोरांव के संसारपुर में डायरिया से सगी बहनों वंदना (18)…

12 hours ago

प्रधानमंत्री मोदी के पाकिस्तान वाले बयान पर पलटवार करते हुवे बोले फारुख अब्दुल्लाह ‘इनको जब भी कोई चीज़ आ जाती है तो पाकिस्तान को आगे कर देते है’

निसार शाहीन शाह डेस्क: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पाकिस्तान वाले बयान पर जम्मू-कश्मीर नेशनल कॉन्फ्रेंस…

21 hours ago