Categories: CrimeGaziabadUP

गोकशी में पुलिस ने 4 अभियुक्त किये गिरफ्तार, भेजा जेल

सरताज खान
गाजियाबाद। लोनी थाना ट्रोनिका सिटी पुलिस ने बड़ी सफलता हासिल करते हुए 4 अभियुक्तो को गिरफ्तार किया है।जिनके पास से पुलिस ने गोकशी में इस्तेमाल किये जाने वाले औजार बरामद किये है। पुलिस चारो अभियुक्तो को जेल भेजकर बाकी फरार 4 अभियुक्तो की तलाश में जुट गयी है।

पुलिस के अनुसार रविवार शाम करीब 7 बजे पँचलोक गांव के पास आवास विकास में ग्रामीणों ने सांड को इंजेक्शन लगाने का प्रयास करते एक युवक को पकड़ा था।जिसके पास से नशे के इंजेक्शन बरामद हुए थे। ग्रामीणों ने युवक को पकड़कर मारपीट के बाद पुलिस को सौप दिया था। पुलिस ने अभियुक्त रिजवान को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने बताया कि उसके साथ 7 अभियुक्त थे ,जिस वक्त वह सांड को इंजेक्शन लगाने की तलाश में था ,उसके 7 साथी गढढे में छिपकर बैठे थे ,जो ग्रामीणों द्वारा उसे पकड़ते ही भाग गये थे। पुलिस ने तुरन्त सभी फरार अभियुक्तो की तलाश शुरू कर दी थी। सोमवार दोपहर 12 बजे पुलिस अभियुक्तो की आवास विकास में तलाश कर ही रही थी कि पुलिस को देखकर 3 लोग भागने लगे।पुलिस ने तीनों को घेरकर पकड़ लिया।जिनकी पहिचान फिरोज , अनीस व मुस्तकीम के रूप में हुई है।जिनके पास से जानवरो के नशे के इंजेक्शन ,गंडासा व 2 छूरे आदि बरामद हुए।पुलिस चारो अभियुक्तो को गोकशी में जेल भेजकर बाकी 4 की तलाश में सरगर्मी से जुट गई है।

Adil Ahmad

Share
Published by
Adil Ahmad

Recent Posts

दिव्यांग जन सशक्तिकरण संघ मध्य प्रदेश का हुआ गठन, सपना चौहान अध्यक्ष, सचिव बने मोहन चौहान बने

अनुपम राज डेस्क: खंडवा डायोसिसन सोशल सर्विसेस के प्रांगण खंडवा में तीन दिवसीय प्रशिक्षण शिविर…

11 hours ago

प्रयागराज: कोरांव में डायरिया से दो सगी बहनों की मौत, सात गंभीर

अजीत कुमार प्रयागराज: जिले के कोरांव के संसारपुर में डायरिया से सगी बहनों वंदना (18)…

12 hours ago

प्रधानमंत्री मोदी के पाकिस्तान वाले बयान पर पलटवार करते हुवे बोले फारुख अब्दुल्लाह ‘इनको जब भी कोई चीज़ आ जाती है तो पाकिस्तान को आगे कर देते है’

निसार शाहीन शाह डेस्क: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पाकिस्तान वाले बयान पर जम्मू-कश्मीर नेशनल कॉन्फ्रेंस…

21 hours ago