Categories: Gaziabad

अपने बेटे के अपहरण के मामले में पिता ने लगाया आरोप, दामाद कर सकता

सरताज खान संवादाता लोनी

गाााजियाबादद लोनी थाना ट्रॉनिका सिटी क्षेत्र की पूजा कॉलोनी में रहने वाले एक व्यक्ति ने अपने 14 वर्षीय पुत्र का अपहरण हो जाने के मामले में थाने पर मुकदमा पंजीकृत कराया है। पीड़ित ने बेटे का अपहरण हो जाने की उक्त घटना के मामले में अपने दामाद पर शक जाहिर किया है। पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई हैं।
वार्ड नंबर 34 की पूजा कॉलोनी में रहने वाले चंद्रभान का कहना है कि उसका 14 वर्षीय पुत्र सचिन जो कक्षा 9 में पढ़ता है। अपनी पढ़ाई के साथ-साथ वह  बाजार में प्लास्टिक सामान बेचने की दुकान भी लगाता है। 2 दिन पूर्व भी कॉलोनी में लगने वाले शनि बाजार में वह अपनी दुकान लगाने के लिए गया था। इसी दौरान जब वह कुछ ही दूरी पर खड़ी एक कार  के निकट लघु संख्या के लिए गया वापस लौट कर नहीं आया जिसका अपहरण हो चुका था। जिसका अपहरण हो जाने के मामले में उसे पूरा शक है ही इसमें उसके अपने दामाद का ही हाथ है।

सरेआम दी थी धमकी

पीड़ित चंद्रभान का आरोप है कि लगभग एक महा पूर्व उसे उसके अपने दामाद रवि उर्फ कालू निवासी चौहान पट्टी ने खुलेआम धमकी दी थी कि वह उसके साथ कुछ ऐसी घटना को अंजाम देगा, जिसकी वह कल्पना भी नहीं कर सकता। धमकी दिए जाने के दौरान परिवार के सदस्य व पड़ौसी भी वहा मौजूद थे। जिनमे फौजी अय्यूब अली, फजलु राणा, इलियास ठेकेदार, चौधरी समून अली एवं अख्तर अली अदि शामिल हैं।

– बच्चे का अपहरण हो जाने कि उक्त घटना के मामले में पीड़ित की तहरीर पर मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है। अपहृत बच्चे के पिता ने मामले में अपने दामाद पर ही शक जाहिर किया है। मगर पुलिस इसके अतिरिक्त दूसरे पहलू पर भी काम कर रही है। जल्द ही घटना का खुलासा कर बच्चे को सकुशल बरामद कर लिया जाएगा।
नीरज कुमार सिंह
(थाना प्रभारी ट्रोनिका सिटी)

aftab farooqui

Recent Posts

प्रयागराज: कोरांव में डायरिया से दो सगी बहनों की मौत, सात गंभीर

अजीत कुमार प्रयागराज: जिले के कोरांव के संसारपुर में डायरिया से सगी बहनों वंदना (18)…

19 mins ago

प्रधानमंत्री मोदी के पाकिस्तान वाले बयान पर पलटवार करते हुवे बोले फारुख अब्दुल्लाह ‘इनको जब भी कोई चीज़ आ जाती है तो पाकिस्तान को आगे कर देते है’

निसार शाहीन शाह डेस्क: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पाकिस्तान वाले बयान पर जम्मू-कश्मीर नेशनल कॉन्फ्रेंस…

9 hours ago

सेना के अफसर और उसकी मंगेतर के साथ पुलिस थाने में अभद्रता के आरोपों पर बीजेडी का प्रदर्शन

तारिक खान डेस्क: ओडिशा में आर्मी अधिकारी और उनकी मंगेतर के साथ पुलिस कस्टडी में…

9 hours ago