Categories: National

बोले आज़म भाजपा मेरे नाम से विधानसभा चुनाव लड़ी, अब लोकसभा लड़ेगी मेरे नाम से, मैं भाजपा के लिये आईटम गर्ल हु

हर्मेश भाटिया/शाहरुख़ खान

समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता आजम खान ने एक बार फिर भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधा है। बुधवार को बदायूं पहुंचे आजम खान ने खुद को बीजेपी की आइटम गर्ल बताते हुए कहा कि विधानसभा का चुनाव भी मेरे इर्द-गिर्द लड़ा गया और लोकसभा का चुनाव भी वैसे ही लड़ा जाएगा।

मीडिया से बातचीत में लखनऊ के गोमतीनगर में भीमराव आंबेडकर के अपमान मामले में दर्ज एफआईआर पर आजम ने कहा, “मैं बीजेपी की आइटम गर्ल हूं। मेरे ही नाम से विधान सभा चुनाव हुआ। अब मेरे ही नाम पर लोकसभा चुनाव लड़ा जाएगा। सुरत-ए-हाल ये है कि मुझे ही याद नहीं कि कहां-कहां मेरे खिलाफ केस दर्ज हैं और कहां कहां से वारंट जारी हुआ है। पहले जमानती होते हैं और फिर गैर जमानती हो जाते हैं। ढूँढता फिरता हूं. कहीं से समन आता है तो पता चलता है।”

गौरतलब है कि सपा के वरिष्‍ठ नेता और पूर्व मंत्री आजम खान के खिलाफ बाबा साहेब भीमराव आंबेडकर का अपमान करने का मामला दर्ज किया गया है। आजम खान के खिलाफ यह मामला आंबेडकर महासभा की ओर से हजरतगंज कोतवाली में दर्ज कराया गया है। आजम खान ने बाबा साहेब भीमराव आंबेडकर के खिलाफ विवादित बयान साल 2016 में कैबिनेट मंत्री रहते हुए दिया था।

आजम खान के खिलाफ हजरतगंज कोतवाली में एफआईआर दर्ज कराई गई है। एफआईआर में आजम खान पर आरोप लगाया गया है कि उन्‍होंने कैबिनेट मंत्री रहते हुए बाबा साहब का अपमान किया और दो वर्गों के द्वेष फैलाने की कोशिश की. आजम खान पर बाबा साहेब भीमराव आंबेडकर को भूमाफिया कहने का आरोप है।

pnn24.in

Recent Posts

तिरुपति मंदिर प्रसाद के लड्डू में जानवरों की चर्बी के आरोप पर बोले श्री श्री रविशंकर ‘यह घटना 1857 के विद्रोह जैसी है’

ईदुल अमीन डेस्क: तिरुपति मंदिर के लड्डू प्रसाद में जानवरों की चर्बी इस्तेमाल होने के…

2 hours ago

ईरान के कोयला खादान में हुवे विस्फोट से 51 की मौत, 24 लापता

निलोफेर बानो डेस्क: पूर्वी ईरान के तबास में एक कोयला खदान में हुए विस्फोट से…

2 hours ago

हिजबुल्लाह के जारी जवाबी हमले के बाद इसराइल ने हायफा के लोगो से किया इकठ्ठा न रहने की अपील

आफताब फारुकी डेस्क: इसराइल ने लेबनान की सीमा से लगे उत्तरी शहर हायफ़ा में लोगों…

3 hours ago