Categories: BalliaUP

प्रधानमंत्री ने आईटी व इलेक्ट्रॉनिक से जुड़े कर्मियों से किया संवाद

अंजनी राय

बलिया : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार की शाम वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए आईटी व इलेक्ट्रॉनिक से जुड़े अधिकारियों-कर्मचारियों से सीधा संवाद किया। विकास भवन के एनआईसी कक्ष में डीएम, सीडीओ समेत जिले के दर्जन भर विभाग के अधिकारियों ने देखा और सुना। कार्यक्रम में पीएम मोदी ने कहा कि मुझे पूरा भरोसा है कि आप लोग दूसरों के लिए काम करना, समाज की सेवा करना और कुछ सकारात्मक बदलाव लाने के लिए काम करना चाहते हैं।

नई दिल्ली में ‘मैं नहीं हम’ पोर्टल और एप लॉन्च करने के बाद उन्होंने यह संवाद स्थापित किया। इस पोर्टल व ऐप्प के फायदे भी बताए। प्रधानमंत्री ने कहा कि उन्‍होंने भारत के युवाओं को प्रौद्योगिकी की ताकत का बड़े ही अच्‍छे ढंग से उपयोग करते हुए देखा है। यही वजह है कि भारत अपने युवाओं की प्रतिभा के बल पर स्टार्टअप क्षेत्र में कीर्तिमान कायम कर रहा है। कार्यक्रम के दौरान एनआईसी कक्ष में डीएम भवानी सिंह खंगारौत, एनआईसी के सूचना विज्ञान अधिकारी निजामुद्दीन के अलावा कौशल विकास, आईटीआई व दर्जन भर विभागों के अधिकारी मौजूद थे।

pnn24.in

Recent Posts

दिव्यांग जन सशक्तिकरण संघ मध्य प्रदेश का हुआ गठन, सपना चौहान अध्यक्ष, सचिव बने मोहन चौहान बने

अनुपम राज डेस्क: खंडवा डायोसिसन सोशल सर्विसेस के प्रांगण खंडवा में तीन दिवसीय प्रशिक्षण शिविर…

10 hours ago

प्रयागराज: कोरांव में डायरिया से दो सगी बहनों की मौत, सात गंभीर

अजीत कुमार प्रयागराज: जिले के कोरांव के संसारपुर में डायरिया से सगी बहनों वंदना (18)…

11 hours ago

प्रधानमंत्री मोदी के पाकिस्तान वाले बयान पर पलटवार करते हुवे बोले फारुख अब्दुल्लाह ‘इनको जब भी कोई चीज़ आ जाती है तो पाकिस्तान को आगे कर देते है’

निसार शाहीन शाह डेस्क: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पाकिस्तान वाले बयान पर जम्मू-कश्मीर नेशनल कॉन्फ्रेंस…

19 hours ago