Categories: Politics

भाजपा सरकार नौजवानों को रोजगार देने के बजाय उन को गुमराह करने में लगी है – पूर्व सांसद रामाशंकर राजभर

नुरुल होदा खान

सिकंदरपुर (बलिया)। जनपद के सिकंदरपुर विधानसभा क्षेत्र के कार्यकर्ता सम्मेलन शनिवार को जूनियर हाई स्कूल सिकंदरपुर में सपा के वरिष्ठ नेताओं की उपस्थिति में संपन्न हुआ। सम्मेलन में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव व पूर्व सांसद रामाशंकर राजभर ने कहा कि समाजवादियों ने हमेशा सामाजिक न्याय के लिए संघर्ष किया है। यह संघर्ष आगे भी चलता रहेगा।

भाजपा पर आरोप लगाते हुए कहा कि सरकार नौजवानों को रोजगार देने के बजाय उन को गुमराह करने में लगी है। केंद्र और राज्य सरकारें मिलकर सिर्फ सांप्रदायिक मुद्दों की बात कर रही है। वह कभी गरीबों की भलाई के लिए कोई काम नहीं कर सकती क्योंकि उनका रिश्ता कारपोरेट जगत और पूंजीपतियों से है। आज देश में अराजकता का माहौल है आम आदमी सुरक्षित नहीं है। भाजपा छल बल से केवल सत्ता हथियाना चाहती है मगर जनता के साथ धोखाधड़ी की राजनीत ज्यादा दिनों तक टिक नहीं सकती।

सम्मेलन के बहाने युवाओं व किसानों को साधते हुए पूर्व मंत्री व सिकंदरपुर के पूर्व विधायक मोहम्मद जियाउद्दीन रिजवी ने कहा कि यह सम्मेलन ऐसे दौर में हो रहा है। जब पूरे प्रदेश में हाहाकार मचा हुआ है सुरक्षा की जिम्मेदारी लिए पुलिस वाले ही आम आदमी की हत्या कर रहे हैं। अवैध धंधा, केस वाले पुलिस की मिलीभगत से विरोध करने वालों को मौत के घाट उतार दे रहे हैं। अपनी समस्याओं को लेकर आंदोलन करने वाले लाखों किसानों को दिल्ली प्रवेश पर पाबंदी लगाई जाती है। आंसू गैस व लाठीचार्ज के लिए मजबूर किया जा रहा है।

किसानों की आय को दोगुना करने वाली सरकार बनाने की दम पर आज किसानों का ही गला घोट रही है। डीजल पेट्रोल के दाम दिन प्रतिदिन बढ़ रहे हैं। सरकार पेट्रोलियम कंपनियों के आगे नतमस्तक है। बेरोजगारी पिछले 4 सालों में बढ़कर दोगुना हो गई है। सम्मेलन को मुख्य रूप से जिलाध्यक्ष संग्राम सिंह यादव, पूर्व मंत्री नारद राय, बिधान परिषद सदस्य रविशंकर सिंह पप्पू, पूर्व विधायक गोरख पासवान, पूर्व विधायक जयप्रकाश अंचल, पूर्व विधायक सनातन पाण्डेय, जिला पंचायत अध्यक्ष सुधीर पासवान, पूर्व विधायक छोटेलाल राजभर, अल्ताफ अंसारी, यशपाल सिंह, जिला पंचायत सदस्य अनंत मिश्रा, रवि यादव, शिव जी त्यागी, जिला महासचिव डॉ मदन राय, राजू पाण्डेय, सुरेंद्र यादव, हरिंद्र पासवान, खुर्शीद आलम, चंद्रमा यादव, भीष्म यादव, राजेश यादव, मुन्नीलाल, राजेश पाण्डेय, सहित आदि लोग उपस्थित रहे। कार्यक्रम की अध्यक्षता विधानसभा अध्यक्ष रामजी यादव व संचालन वीर बहादुर वर्मा ने किया।

pnn24.in

Recent Posts

दिल्ली की सीएम बनते ही बोली आतिशी ‘हम सबको केजरीवाल को दुबारा से सीएम बनाना है’

आफताब फारुकी डेस्क: आम आदमी पार्टी की नेता आतिशी ने शनिवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री…

4 hours ago

महाराष्ट्र के पुणे में धंसी ट्रक और समा गया उसमे पूरा ट्रक, अप्रत्याशित घटना से इलाके में फ़ैल गई दहशत

साभार: सायरा शेख मुम्बई: महारष्ट्र के पुणे का एक वीडियो कल शाम से सोशल मीडिया…

4 hours ago

लेबनान के पीएम मिकाती ने कहा ‘संयुक्त राष्ट्र स्पष्ट रुख अपनाये, इसराइल का हमला जनसंहार है’

आदिल अहमद डेस्क: लेबनान के प्रधानमंत्री नजीब मिकाती ने शनिवार को इसराइल के हमले को…

4 hours ago