Categories: BiharCrime

सुशासन बाबु के राज में बेख़ौफ़ अपराध – टहलने निकले प्रोफ़ेसर की गोली मार कर हत्या

गोपाल जी

पटना। बिहार के मुख्यमंत्री नितीश कुमार जितना भी सुशासन का दावा करे मगर उनके दावो की हवा वहा के अपराधी लगातार निकालते रह रहे है। आज बिहार के नालंदा में एक बार फिर बेखौफ बदमाशों का आतंक देखने को मिला है। नालंदा के बागन बिगहा में पीएमएस कॉलेज के प्रोफेसर अरविंद कुमार की बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी है।

रविवार की सबुह प्रोफेसर टहलने के लिए निकले थे। इसी दौरान बदमाशों ने उन्हें एलीट होटल के पास गोली मार दी। घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और गंभीर रूप से घायल प्रोफेसर को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनकी मौत हो गई।वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए। फिलहाल पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और बदमाशों की तलाश कर रही है। पुलिस का कहना है कि मामले की हर पहलू से जांच की जा रही है।

हाल के दिनों में राज्य में अपराध बढ़ें हैं। इस बीच कई आपराधिक घटनाएं सामने आई हैं। अभी कुछ दिन पहले ही वैशाली में भी बदमाशों ने एक प्रोफेसर को गोली मार दी थी। बदमाशों ने बिदुपुर में देसरी के वीरचंद कॉलेज के प्रोफेसर को गोली मारकर घायल कर दिया था। बदमाशों ने वारादात को हाजीपुर-जंदाहा मार्ग पर बिदुपुर थाना क्षेत्र के रहिमापुर गांव के पास अंजाम दिया था।

वीरचंद पटेल स्मारक कॉलेज के प्रोफेसर संजय कुमार बाइक से हाजीपुर से अपने घर देसरी लौट रहे थे, इसी दौरान में बाइक पर सवार तीन बदमाशों ने उनकी बाइक को पहले ओवरटेक किया और फिर लूटपाट की कोशिश की। जब प्रोफेसर ने इसका विरोध किया तो बदमाश गोली मारकर मौके से फरार हो गए थे। उधर विपक्ष को भी बोलने का मौका मिल चूका है और वह बिहार में जंगलराज की बात दोहरा रहा है

pnn24.in

Recent Posts

लेबनान पर इसराइल के ताज़ा अटैक से मृतकों की संख्या बढ़कर हुई 8, कई घायल

आफताब फारुकी डेस्क: लेबनान में इसराइल के हमलों में मरने वालों की संख्या बढ़कर आठ…

17 hours ago

हिजबुल्लाह ने इसराइल पर राकेटों की बरसात करके लिया पेजर और वाकी टाकी अटैक का बदला, इसराइल ने 140 राकेटों के हमले की किया पुष्टि

प्रमोद कुमार डेस्क: लेबनान में पेजर और वाकी टाकी ब्लास्ट से मृतकों की संख्या बंधकर…

17 hours ago